SHIVPURI NEWS - ​महाआर्यमन सिंधिया ने शहर के सदर बाजार में किया जनसंपर्क, पहुंचे नत्थू हलवाई की दुकान में

Bhopal Samachar

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार अब जोर पकड़ता दिखाई दे रहा है। भाजपा का संगठन अपने स्तर से बूध मैनेजमेंट से लेकर बडी बडी सभाओं में व्यस्त है तो वही सिंधिया परिवार भी इस चुनाव में उतर चुका है। इसी क्रम में अपने पिता को विजयी बनाने का संकल्प लेकर महाआर्यमन सिंधिया भी जनसंपर्क में उतर आए है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने शुक्रवार को शहर के सदर बाजार स्थित दुकानदारों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत करते हुए उनका हालचाल जाना और महिलाओं से भी संवाद किया कौन सी वस्तु किसी कीमत की आती है दुकानदार से यह भी पूछा इसके बाद में शहर के प्रसिद्ध मिठाई विक्रेता नत्थू हलवाई की दुकान पर पहुंची और वहां पर लस्सी और मिठाई का पीस खाकर बोले यहां की मिठाई तो बड़ी स्वादिष्ट है।

कुल मिलाकर केंद्रीय मंत्री ज्योति ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार की कमान अब सीधा संवाद करते हुए उनके बेटे महानआर्यमन सिंधिया ने संभाल ली है। पहला दिन शहरी क्षेत्र में और दूसरा दिन ग्रामीण क्षेत्र में रहेंगे युवराज के दौरे, आदिवासियों के साथ किसानों से होगा सीधा संवाद: भारतीय जनता पार्टी के निर्धारित कार्यक्रमों के तहत महान आर्यमन सिंधिया के शुक्रवार को शिवपुरी में कार्यक्रम रहेl वहीं शनिवार को वह ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे।

उनका ग्रामीणों से संवाद होने के साथ-साथ आदिवासियों से भी सम्वाद होगा। और अगले चरण में अन्य विधानसभा क्षेत्र में भी उनके दौरे बनेंगे। भारतीय जनता पार्टी के मंडल पदाधिकारी जिला पदाधिकारी के साथ शिवपुरी विधायक देवेन्द्र जैन के कई सारे ग्रामीण क्षेत्र में दौरा रहा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो कांग्रेस पार्टी न ग्रामीण क्षेत्र में विकास कर सकी और ना ही आदिवासियों के लिए उन्होंने कुछ किया। इस दौरान सरकारी योजना का बखान भी उन्होंने किया। 
G-W2F7VGPV5M