SHIVPURI NEWS - ​बैराड़ में मात्र 16 सेकंड में गायब हो गए किसान के 1600000 रुपए, बाइक सवार थे

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड कस्बे में बीच बाजार से मात्र 16 सेकंड में दो बाइक सवार युवको ने किसाना के 1 लाख 60 हजार रुपए गायब कर दिए। किसान की चोरी की यह घटना कैमरे में कैद हुई है,पुलिस ने इस मामले को विवेचना में लेते हुए कैमरे में कैद युवक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार श्योपुर जिले के मगरधार गांव के रहने वाले प्रेम सिंह  धाकड़   पुत्र गजानंद धाकड उम्र 24 साल ने अपने चाचा इंदर धाकड़ के साथ शुक्रवार की ट्रैक्टर से बैराड की मंडी में अपनी फसल बेचने आए थे। बताया जा रहा है कि प्रेम सिंह ने बैराड मंडी में चना ओर सरसों एक व्यापारी को  दिए ओर 1 लाख 60 हजार रुपए लिए।

अपनी उपज बेचने के बाद प्रेम सिंह ने बैराड के बाजार में सड़क पर ट्रैक्टर खडा किया और बस स्टेंड की पास स्थित एक किराने की दुकान से सर्फ खरीदा,खरीदी गई कपड़े धोने की सर्फ के साथ एक प्लास्टिक की बाल्टी मुफ्त में लिी थी। प्रेम सिंह ने इस बाल्टी में 160 हजार रुपए रख लिए और और उसके उपर सब्जी रख ली और इस बाल्टी को ट्रैक्टर की बोनट पर रख दिया। इसके बाद वह कुछ और सामान लेने चला गया। जब प्रेमसिह वापस लौटा तो बोनट से बाल्टी गायब थी।

बता दें कि चोरी की यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। जहां एक युवक दुकान की ओर प्रेम सिंह जाते हुए देखने के बाद पलट कर ट्रैक्टर पर आता है। इसके बाद वह बाल्टी को उठाकर अपने दूसरे बाइक सवार साथी के साथ बाइक पर सवार होकर मौके से रफूचक्कर हो जाता है। शिकायत के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर रखी है।
G-W2F7VGPV5M