SHIVPURI NEWS - ​सब्जी का व्यापार करने वाले हेमंत का काली पहाड़ी पर लोडिंग पलटा, मौके पर मौत

Bhopal Samachar

दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा कस्बे में बीती रात  एक लोडिंग वाहन पलटने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल है। घायल को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दोनों युवक किसी शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक हेमंत उम्र 35 साल पुत्र तुलसीराम केवट निवासी दिनारा अपने साथी भूरा परिहार के साथ लोडिंग वाहन से बीती शाम शादी समारोह में शामिल होने करैरा गए थे। दोनों सब्जी की दुकान करते हैं और भूरा के पास निजी लोडिंग वाहन है।

शादी समारोह में दोनों करैरा से वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में दिनारा क्षेत्र में काली पहाड़ी के पास अचानक से वाहन पलट गया। घटना में दोनों गंभीर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां पर हेमंत को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जबकि भूरा का इलाज जारी है। हेमंत का घायल साथी भूरा भी घटना की सही जानकारी नहीं दे रहा। दोनों अस्पताल कैसे पहुंचे, इसका भी पता नहीं चल पाया है। इधर पुलिस की माने तो एक्सीडेंट में हेमंत की मौत हुई है, और वह मामले की जांच कर रहे है। 
G-W2F7VGPV5M