SHIVPURI NEWS - पकडा गया राजस्थान का स्मैक तस्कर, पैदल माल बेच रहा था, 10 लाख का माल जब्त

Bhopal Samachar

शिवपुरी। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता प्रभावी हो चुकी है। इस आचार संहिता में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने के निर्देश पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को दिए है। अपने कप्तान के निर्देशों को थाना प्रभारी पालन कर रहे है और यह धरातल पर दिख रहा है लगातार शिवपुरी पुलिस को सफलता मिल रही है।

इसी क्रम में शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है,स्मैक तस्कर से 40 ग्राम स्मैक जब्त की है,इस स्मैक की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान ने बताया कि बीते रोज मुखबिर से सूचना मिली की थाना सीमा में गौरी कुण्ड के पास रजक धर्मशाला के समीप एक युवक राजस्थान से स्मैक बेचने शिवपुरी आया है। पुलिस ने इस सूचना पर जाकर देखा तो मुखबिर के बताए हुए हुलिए एक युवक खड़ा था।

फिजिकल पुलिस ने इस युवक को पकडा तो इस युवक से 40 ग्राम सफेद पाउडर स्मैक मिली। पूछताछ करने पर युवक की पहचान मुरारी पुत्र रोडूलाल लोधी उम्र 42 साल निवासी कोटडा भगवान तहसील छीपा बडोद जिला बारा राजस्थान के रूप में हुई।

उक्त युवक राजस्थान से पब्लिक ट्रांसपोर्ट के जरिए शिवपुरी आता था और किसी को शक ना हो इसलिए शहर मे पैदल ही घूमता था और राजस्थान से लाई गई स्मैक को खपाने का काम करता था। युवक गौरीकुंड से पैदल पैदल की कर्बला की ओर जा रहा था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 3924 धारा 821 एनडीपीएस एक्ट कायम कर विवेचना लिया है। 
G-W2F7VGPV5M