SHIVPURI की युवती का INDORE में बलात्कार, घर आई तो अपहरण का प्रयास, देहात थाना पुलिस ने नया सीन बना दिया

Bhopal Samachar
मोहन सिंह शिवपुरी। देहात थाना सीमा में हुए गोलीकांड में अब एक नया मोड़ आ गया है। गोली कांड में आरोपी बनाए गए युवको की बहन ने इस कांड में घायल हुए युवक और उसके दोस्त पर बलात्कार और अपहरण के आरोप लगा है और देहात थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए इस मामले की निष्पक्ष मांग की है।

पहले समझे मामले को
करैरा कस्बे के रहने वाले पुष्पेंद्र चौहान पुरानी शिवपुरी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ करीब ढाई साल से इंदौर में लिव इन रिलेशन में रह रहा है। इसी क्रम में छह दिन पहले वह शिवपुरी आया तो युवती की मां ने युवती के मोबाइल में पड़ी हुई आपत्तिजनक फोटो वायरल नहीं करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की।

इसी क्रम में बीते शनिवार को पैसा देने की बात हुई थी। युवक उनके बुलाने पर शनिवार की रात करीब 11:15 बजे पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में युवती के घर पहुंचा था। पुष्पेंद्र युवती की मां व पिता से बात कर रहा था, तभी युवती के एक भाई पुष्पेंद्र से बहस करने लगा और इतने में दूसरे भाई ने उसे गोली मार दी थी। गोली पुष्पेंद्र की कमर में लगी थी, आज इस मामले में पुलिस ने दोनों भाइयों विटटू उर्फ अश्विनी बेडिया और चिन्ना उर्फ आदित्य बेडिया को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में आया मोड
कटरा मोहल्ले में रहने वाले कमल बेडिया ने एएसपी को एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार कमल बेडिया की बेटी पिछले ढाई साल से इंदौर में पुष्पेंद्र सिंह चौहान के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी लेकिन फ्लैट पर पुष्पेंद्र के दोस्तो का भी आना जाना था और कभी कभी उसके दोस्त फ्लैट पर ही रहते थे।

इसी दौरान 8 नवंबर के दिन पुष्पेंद्र के दोस्तों बुर्देला,ब्रजभान,परमार एवं मानवेन्द्र सिंह चौहान द्वारा शराब पी और फिर प्रिंस बुंदेला ने जबरदस्ती युवती से रेप किया इसका विरोध करने पर पीडिता के साथ मारपीट की गई।

30 नवंबर को पीडित अपने घर शिवपुरी में अपने माता पिता के पास पहुंची,इसके बाद भी पुष्पेन्द्र पीड़िता को फोन पर धमकी देता रहा, लेकिन 2 दिसंबर को पुष्पेन्द्र सिंह चौहान अपने मित्र प्रिंस बुर्देला, बृजमान परमार एवं मानवेन्द्र सिंह चौहान के साथ पीड़िता के घर शिवपुरी आया और घर में घुसकर युवती को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा,जब माता पिता ने इसका विरोध किया तो घर के बहार प्रिंस बुंदेला ने अपनी कमर से पिस्तौल निकालकर हवाई फायर किया,और फिर अपने दोस्तो के साथ गाड़ी में बैठकर चला गया।

इस मामले की शिकायत 2 नबवंर को परिवार के साथ देहात थाने पहुंच कर की लेकिन देहात थाने में पदस्थ आरक्षक मोहन द्वारा युवती का मोबाइल फोन अपने पास रख लिया और उन्हे घर वापस कर दिया लेकिन जब सुबह पुलिस ने पीडिता को अपने भाईयो के साथ पूछताछ के बहाने थाने बुलाया तो पीड़िता के भाई चुन्नू उर्फ आदित्य तथा विदू उर्फ अश्वनी के विरूद्ध पुष्पेन्द्र सिंह चौहान ने पिस्तौल से गोली मारने का मुकदमा दर्ज करवा दिया इसके बाद पुलिस ने पीडिता के भाईयों को थाने में ही बंद कर लिया।

आज पीडिता के परिजन इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी संजीव मुले के पास पहुंचे और मामले में निष्पक्ष जांच करने की गुहार लगाई संजीव मुले ने इस मामले में शिवपुरी एसडीओपी संजय चतुर्वेदी को निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिये है।
G-W2F7VGPV5M