SHIVPURI NEWS - पति नासिक में होटल पर नौकरी करता है, देवर कहता है मेरे साथ भाग चल, एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक पति-पत्नी शिकायत लेकर पहुंचे कि हमारे परिवार वालों ने विवाद को लेकर हमारा मकान तोड़ दिया और साथ ही मेरे पति के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान में पति के सिर फट गया। जिसमें 16 से 17 टांके आये हैं,शिकायत करने भौंती थाना पहुंचे, लेकिन वहां पर पुलिस वालों ने कोई सुनवाई नहीं की। जिसके बाद आज हम एसपी साहब के पास शिकायत लेकर पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम महोबा डामरोल थाना भौती के रहने वाले राजेश लोधी पत्नी कृष्णा लोधी उम्र 32 साल ने बताया कि 4 दिसंबर की बात हैं मैं और मेरी पत्नी अपने घर पर ही थे और हमारे मकान का काम चल रहा था। उसी दौरान हमारे परिवार के जो रिश्ते में मेरे चाचा-ताऊ के लड़के हरिशंकर,नीरज,शिवम,हरिकिशन आदि लोगों ने मकान तोड़ दिया।

विवाद का कारण आपसी कहा-सुनी थी

पीड़ित महिला ने बताया कि विवाद का कारण आपसी कहासुनी थी। 4 दिसंबर से पहले हमारे परिवार वालों ने मेरे पति से मोटरसाइकिल मांगी थी,लेकिन मेरे पति ने मोटरसाइकिल देने से इंकार कर दिया। कुछ इसी बात से भी नाराज थे वो, इसलिए उन्होंने 4 दिसंबर को मेरे पति के साथ मारपीट कर दी। जिसमें मेरे पति के यहां सिर में काफी चोट आई, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके यहां 16 से 17 टांके आये हैं और आज वो थोड़ा चलने की स्थिति में आये हैं,इसलिए सीधे अस्पताल से एसपी ऑफिस आये हैं।

थाने पर नहीं हुई कोई सुनवाई

महिला ने बताया कि हम भौंती थाने पर शिकायत करने गये थे, लेकिन पुलिस ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की, और आज इसी कारण हमें एसपी साहब के पास आना पड़ा। हमें आशा हैं कि एसपी साहब हमें न्याय अवश्य दिलवायेंगे।

महिला का देवरों पर गंदी नजर का आरोप

पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति नासिक में काम करते हैं वह वहां किसी होटल पर काम करते हैं और उसी के हम अपना घर चला रहे हैं। मेरे पति 6-6 महिने में घर आते हैं। उसी दौरान मेरे देवरों की मुझ पर गंदी नजर भी रहती हैं। मुझसे मेरे देवर कहते हैं कि चल हमारे साथ भाग चल। इस तरह की गंदी नजर मेरे देवरों की मुझ पर रहती हैं।
G-W2F7VGPV5M