SHIVPURI NEWS- फोरलेन हाईवे पर चलते ट्रक मे लगी आग, 6 लाख रुपए की सरसो राख- 5 घंटे तक वनवे फोरलेन

NEWS ROOM
शिवपुरी। शिवपुरी के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के मुड़ खेड़ा टोल के पास सरसों से भरे हुए एक ट्रक में अचानक आग लग गई। ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सुभाषपुरा थाना पुलिस ने शिवपुरी सहित मोहना कस्बे से फायर बिग्रेड को बुलाया, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन ट्रक और उसमें भरी सरसों पूरी तरह खाक हो गई।

जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक डच्. 07 भ्ठ 708 ब्यावर से मुरैना के लिए ट्रक में सरसों भरकर निकला था। रविवार दोपहर करीब 3 बजे ट्रक सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के मुड़ खेड़ा टोल टैक्स के पहले साकरा पुल पर पहुंचा। जहां ट्रक में अचानक से आग लग गई। ड्राइवर और क्लीनर तुरंत ट्रक से कूद गए। राहगीरों ने आगजनी की सूचना तत्काल सुभाषपुरा थाना पुलिस को दी।

बैटरी में हुआ शार्ट.सर्किट!

ट्रक ड्राइवर नोशेख खान पुत्र गनी खान ने बताया कि संभवत ट्रक के बैटरी सेक्सन में शॉर्ट.सर्किट की वजह से आग भड़की थी। देखते ही देखते ट्रक की बॉडी में आग फैल गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सुभाषपुरा थाना प्रभारी सुनील राजपूत मौके पर पहुंचे। एक दमकल मोहना और दूसरी शिवपुरी शहर से बुलवाई। दोनों दमकल की मदद से आग पर बुझाकर पूरी तरह काबू पा लिया।


ट्रक में आग लगने से पांच घंटे तक वन.वे रहा फोरलेन हाईवे

फोरलेन हाइवे पर ट्रक में आग लगने से पुलिस ने ग्वालियर की ओर जाने वाले वाहनों को वन.वे से निकालना शुरू कर दिया। संबंधित हिस्से में करीब पांच घंटे तक ट्रैफिक वन.वे रहा। ट्रक में आधी सरसों जलने से बच गई है, फिर भी 6 लाख से अधिक की सरसों खाक हो गई। ट्रक भी आग की लपटों में जल गया है।
G-W2F7VGPV5M