SHIVPURI NEWS- जिले में 3 मौतें- पत्नी के प्रेमी की सगे भाइयों ने की हत्या, इधर दारू पिला पिलाकर मारा- मौत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में 3 मौतें होने की खबर मिल रही है। यह सभी हादसे जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई है। बैराड में पत्नी के प्रेम प्रसंग के शक में दो सगे भाईयो ने पत्नि के इतना मारा कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वही सतनवाडा थाना क्षेत्र में एक 40 वर्षीय युवक को दारू पिला पिलाकर मारा है,जिससे उसकी मौत होने का शक है,मामले के पर्दाफाश करने के लिए पुलिस को पीएम रिर्पोट का इंतजार है। पिछोर थाना क्षेत्र में एक रोड एक्सीटेंड में एक युवकी की मौत होने की खबर है।

बैराड़ थाना क्षेत्र- पत्नी का प्रेम प्रसंग-आशिक की हत्या

बैराड थाना सीमा में दिन पहले भदैरा गांव में गोलू पुत्र सियाराम कुशवाह उम्र 18 साल का अपने ही पड़ोस में रहने वाले अमन कुशवाह और विशाल उर्फ गोलू कुशवाह निवासी भदैरा से पुरानी रंजिश के चलते विवाद हो गया था। यह विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों आरोपियों ने युवक की जमकर मारपीट कर दी। इस विवाद में गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया था। जहां आज गोलू ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं का इजाफा करने की तैयारी में है।

बताया गया है कि गोलू का प्रेम प्रसंग विशाल की पत्नी के साथ चल रहा था,इस कारण ही दोनो भाइयो ने गोलू कुशवाह पर हमला किया है हत्या दोनों सगे भाई है और गोलू कुशवाह के पड़ोसी बताए जा रहे है। इस मामले में पुलिस ने पहले आरोपीयों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया था। उसके बाद अब पुलिस ग्वालियर से डायरी आने के बाद हत्या की धाराओं का इजाफा करेगी।

पिछोर थाना सीमा:रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत

पिछोर थाना क्षेत्र में रतनगढ़ मंदिर से दर्शन कर लौट रहे 2 युवक में से एक युवक की मोत हो गई वहीं एक युवक घायल हो गया। बताया जा रहा है कि जगदीश लोधी पुत्र रामसेवक लोधी उम्र 30 साल निवासी चनखरी थाना भौती अपने पूरे परिवार के लोगों के साथ ट्रेक्टर ट्रॉली से मां रतनगढ़ के दर्शन कर लौट रहे थे। तभी पिछोर रोड पर सामने चल रहे एक भूसे से भरे पिकअप के पास आने पर ट्रॉली का संतुलन बिगडा और ट्रॉली में बैठे दो युवक गिरकर पिकअप के नीचे आ गए। जिसमे से जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में श्रीराम लोधी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पिकअप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

सतनवाड़ा: आदिवासी की मौत,दारू पीकर सोया था

सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के भरत आदिवासी पुत्र कुंवर राज उम्र (40) रात अपने घर पर आकर सो गया था लेकिन वह सुबह नहीं जागा। देखने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के भाई मोती आदिवासी का कहना है कि बीते रोज गांव का चौकीदार मानसिंह मेरे भाई को सतनवाड़ा थाने पर ले गया था। इसके बाद वह वापस लौट कर रात में सो गया। फिर सुबह नहीं उठा रात में उसकी मौत हो गई।

मजदूरी के गेहूं का चल रहा था झगड़ा

मृतक की पत्नी का कहना है कि भरत आदिवासी गिप्पी सरदार और गुरचरण के यहां मजदूरी का काम करता था। लेकिन गिप्पी और गुरचरण ने मजदूरी के एवज में मिलने वाले गेहूं नहीं दिए गए थे। इसकी शिकायत 6 दिन पहले मैंने सतनवाड़ा थाने में दर्ज कराई थी। रविवार को गांव का चौकीदार मानसी राजीनामे की बात कहकर मेरे पति को सतनवाड़ा थाने ले गया था। इसके बाद लौट कर वह घर आकर सो गया था,भरत दारू के नशे था और उसकी मारपीट की गई थी,उसकी शरीर पर चोट के निशान थे। सुबह भरत अपने बिस्तर में मरा हुआ मिला था।