SHIVPURI NEWS- प्यार के लिए अपने गुरु से गद्दारी, प्रेमिका भी धोखा दे गई-मामला ट्रक से 1 लाख 60 हजार रुपए लेकर गायब होने का

NEWS ROOM
करैरा।
प्रेमियो का एक मंत्र की अपनी प्यार के लिए कुछ करूगा,कुछ ऐसा ही हुआ है इस काण्ड में,प्यार के लिए अपने गुरु से गद्दारी की,लेकिन यहां प्रेमिका भी अपने प्रेमी को धोखा दे गई,बनाई गई योजना के अनुसार प्रेमी तो ट्रक से रुपए चोरी कर झांसी रेलवे स्टेशन पहुंच गया,लेकिन प्रेमिका नहीं आई। इस कारण आरोपी अपने गांव आकर छुप गया,लेकिन पुलिस से नही बच पाया,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी भी विवाहित है और और उसकी प्रेमिका भी शादी शुदा है।

पहले समझे मामले को

शिवपुरी जिले के करैरा थाना में आकर 20 अप्रैल को ट्रक ड्राइवर रवि परिहार पुत्र रामदयाल परिहार उम्र 36 साल निवासी अंबेडकर मोहल्ला दिनारा ने करैरा थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 5940 में अंगूर भरने 17 अप्रैल को महाराष्ट्र के पीपलगांव गया हुआ था। मेरे साथ अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव का रहने वाला 28 साल का विनोद जाटव भी हेल्परी के लिए गया हुआ था। 17 अप्रैल को ट्रक में अंगूर भरकर उत्तर प्रदेश के जगदीशपुर के लिए निकले थे। 19 अप्रैल को जगदीशपुर की मंडी में अंगूर को खाली किए थे।

जहां से हमें ट्रक के भाड़े के तौर पर एक लाख साठ हजार रुपए मिले थे। जिन्हें लेकर हम शिवपुरी की ओर आ रहे थे। 20 अप्रैल की सुबह 9 बजे मैने करैरा थाना क्षेत्र के निचरोली रोड पर ट्रक को रोक दिया था। पैसों का बैग विनोद के हवाले करने के बाद में फ्रेश होने के लिए चला गया था। लौटकर देखा तो विनोद और पैसों से भरा हुआ बैग नहीं मिला। इसके बाद विनोद जाटव का कोई सुराग नहीं लगा था।

प्रेमिका के लिए की चोरी, प्रेमिका ने दिया धोखा

पुलिस ने आरोपी ट्रक क्लीनर विनोद जाटव को उसके गांव सिरसौद से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ट्रक क्लीनर विनोद जाटव ने बताया कि यह चोरी उसने अपने गांव की ही रहने वाली एक प्रेमिका के लिए की थी। वह इन पैसों के सहारे अपनी प्रेमिका को भगाकर कहीं दूर ले जाने वाला था। इसकी योजना भी उसने अपने प्रेमिका के साथ मिलकर फोन पर बना ली थी। योजना के तहत 20 अप्रैल को वह ट्रक के भाड़े के पैसों को चुराकर झांसी के रेलवे स्टेशन पहुंचा था।

जहां तय कार्यक्रम के अनुसार उसकी प्रेमिका को भी झांसी की रेलवे स्टेशन पर पहुंचना था। वह पैसों के साथ दोपहर से लेकर रात तक झांसी के ही रेलवे स्टेशन पर अपनी प्रेमिका का इंतजार करता रहा, मगर उसकी प्रेमिका झांसी रेलवे स्टेशन नहीं पहुंची। इसके बाद वह पैसे लेकर वापस अपने गांव लौट आया, और गांव में ही छिप गया। बताया गया कि ट्रक ड्राइवर विनोद जाटव और उसकी प्रेमिका दोनों ही शादी शुदा है।

इसके बावजूद विनोद जाटव ने अपनी प्रेमिका को भगाकर ले जाने की साजिश रची थी। पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख दस हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। आरोपी विनोद जाटव ने बताया कि शेष पैसों से उसने एक 16 हजार का एक मोबाइल खरीद लिया। बाकी के पैसों को उसने जुएं और शराब में उड़ा दिए।
G-W2F7VGPV5M