कोलारस में बिजली विभाग का कनेक्शन कट अभियानः किया 40 घरों में अंधेरा- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
कोलारस कस्बे में गुरुवार की रात्रि बिजली विभाग ने बकायेदारों के कनेक्शन विच्छेद करने की कार्रवाई की और रात ही रात में लगभग 40 से अधिक बकायेदारों को बिजली कनेक्शन काट दिए। जिससे कस्बे में हड़कंप पूर्ण स्थिति निर्मित हो गई। विभाग की सख्ती के बाद कई बकायेदारों ने रात में ही अपने बिल चुकता किए और इसके बाद विभाग द्वारा उनके कनेक्शन जोड़ दिए गए।

गौरतलब है कि जिले भर में बिजली विभाग का करोड़ों रुपए का बिजली बिल उपभोक्ताओं पर बकाया है। बिजली बिल जमा करने के लिए लगातार बिजली विभाग अपने उपभोक्ताओं से बिजली बिल जमा करने की अपील कर रहा है अब तक जिले भर के कई गांव के सैकड़ों की संख्या में किसानों के बिजली कनेक्शनों को काटा जा चुका है।

इसके बाद अब नगरीय क्षेत्रों में भी बिजली कंपनी ने बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने का कार्य शुरू कर दिया है।बिजली कंपनी के जेई पवन कुशवाह ने जानकारी देते हुए बताया कि कोलारस नगर में रात्रि के समय 40 ऐसे बिजली कनेक्शनों को काटा गया है जिन पर साढ़े चार लाख रुपये की राशि बकाया थी इसके अतिरिक्त 15 कनेक्शन धारियों ने डेढ़ लाख रुपए का बकाया बिजली बिल मौके पर ही जमा करा दिया जिससे उनके बिजली कनेक्शन को नहीं काटा गया।

जेई ने नगर वासियों से अपील करते हुए कहा है कि वह सभी बिजली कनेक्शन धारी जिन पर बिजली बिल बकाया है वह जल्द से जल्द अपने बकाया बिजली बिल के भुगतान को जमा करें जिससे वह होने वाली असुविधा से बच सकें।
G-W2F7VGPV5M