तेज रफ्तार बेकाबू हुई बाइक नाली में जा गिरी,एक की मौतः चालक मृतक साथी को छोड़कर भागा- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के बामौरकलां थाने के सिद्धन के पास से आ रही हैं जहां एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी नाली में गिर गई। जिससे बाइक पर पीछे बैठे युवक की मौक पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बाइक चालक मृतक को मौके पर ही छोड़कर अपनी बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामले में आरोपी बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना प्रांरथ कर दी।

जानकारी के अनुसार फरियादी अमर सिंह पुत्र उमराव जाटव निवासी कोठी मोहल्ला बामौरकलां ने अपने पुत्र बल्लू जाटव के साथ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुरुवार की रात साढ़े 8 बजे उसका छोटा भाई दयाराम जाटव मार मोहल्ला में रहने वाले महेंद्र जाटव के साथ उसकी मोटरसाइकिल से राजापुर जाने की कहकर निकला था।

जब वह घर से निकले तो महेंद्र जाटव बाइक चला रहा था और दयाराम पीछे बैठा था। उनके जाने के कुछ समय बाद ही गांव के अतुल साहू ने उन्हें फोन कर बताया कि महेंद्र जाटव काफी तेज बाइक भगा रहा था। जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी नाली में गिर गई है और इस घटना में बाइक पर पीछे बैठे दयाराम की मौत हो गई है।

सूचना पाकर वह सभी लोग मौके पर पहुंचे तो वहां दयाराम की लाश चोटिल अवस्था में पड़ी थी और मौके पर महेंद्र बाइक सहित मौजूद नहीं था। गांव के लोगों ने बताया कि घटना के बाद महेंद्र जाटव मौके से बाइक को लेकर फरार हो गया है।

share this



कृपया हमें फॉलो/सब्सक्राइब कीजिए