पुलिस ने 24 घंटे में FIR नहीं कर सकी, बाइक मालिक 100 किमी दूर से स्वयं ही चोर से बाइक ले आया- Pohri News

बैराड़। नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 3 में पुरानी अनाज मंडी रोड स्थित मोहल्ले से दिनदहाड़े अस्पताल कर्मी की बाइक चोरी हो गई थी। लेकिन सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। वहीं बाइक मालिक रघुराज धाकड़ ने बैराड़ से 100 किलोमीटर दूर ग्वालियर जाकर बाइक को बरामद कर लिया।

खास बात यह रही कि पुलिस ने बाइक चोरी की रिपोर्ट भी तत्काल दर्ज न करते हुए अगले दिन शनिवार को दर्ज की। जब बाइक मालिक बाइक को बरामद कर थाने ले पहुंचा। फिलहाल पुलिस की कार्यप्रणाली से स्थानीय रहवासियों में रोष है।

हालांकि बाइक चोरी की इस घटना के बाद पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर नामजद आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला तो दर्ज कर लिया। लेकिन पुलिस के ढुलमुल रवैये से नगर में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और दूर चोरी करने वाले बदमाश अब दिनदहाड़े ही बाइक चुराकर रफूचक्कर हो रहे हैं।

स्वास्थ्य कर्मी रघुराज धाकड़ की चोरी गई बाइक मंडी रोड स्थित एक बीज भंडार की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसमें बाइक चला रहे युवक की तस्वीर साफ नजर आ रही थी। लेकिन बाइक चोर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही स्वास्थ्य कर्मी के मोहना में रहने वाले एक रिश्तेदार ने बाइक चोर को पहचान लिया। इसके बाद चोर मोहना का ही होने से जब रिश्तेदारों ने चोर पर दबाव बनाया तो उसने ग्वालियर से चोरी गई बाइक को बरामद करा दिया।