बडी खबर: निर्माणाधीन मकान के छज्जे पर शौचालय बनवा रहा था, छज्जा गिरा, 4 दबे, कारगीर की मौत- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कृष्णुपरम कॉलोनी गांधी पेट्रोल पंप के सामने बाली गली से आ रही है। जहां आज एक पुराने मकान को रिनोवेशन कर छज्जे पर शौचालय का निर्माण करते समय अचानक छज्जा टूट जाने से छज्जे के नीचे दबने से कारीगर की मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप सेे घायल हो गए है। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार श्रीकृष्ण शर्मा निवासी कृष्णपुरम कॉलोनी का कॉलोनी में ही पुराना मकान है। बीते कुछ दिनों से श्रीकृष्ण अपने मकान का रिनोवेशन करा रहा था। जिसके चलते वह अपने छज्जे पर शौचालय का निर्माण करा रहा था। आज जैसे ही कारीगर इसपर काम कर रहे थे। तभी बारिश से पहले से ही छतिग्रस्त हो चुका यह छज्जा निर्माण कार्य के दौरान भरभराकर गिर गया।

जिससे शौचालय का काम रहा कारीगर छज्जे के नीचे काम करते समय छज्जे की पपेट में आ गया और इस हादसे में कपिल जाटव उम्र 25 साल निवासी बडापुरा पुरानी की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि इस हादसे में दूसरे कारीगर सचिन जाटव उम्र 26 साल भी गंभीर रूप से घायल हो गए है। इसके साथ ही छज्जे के गिरने से श्रीकृष्ण शर्मा भी इसकी चपेट में आए है जिनके सिर में चोट लगी है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। साथ ही एक बेलदार को भी हल्की चौट लगी है।

बताया जा रहा है कि इस छज्जे पर शौचालय की दीबार रख दी गई थी। उसके बाद इस छज्जे के नीचे दोनों कारीगर डिजाईन बना रहे थे तभी यह छज्जा भरभराकर गिर गया और यह दोनो कारीगर इसकी चपेट में आ गए है। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि यह युवक परिवार में अकेला था। जिसके चलते उसके साथी और दोस्त जिला चिकित्सालय पहुंच गए है। जो यहां जिला चिकित्सालय में पुलिस से मकान के मालिक को बुलाने की जिद पर अडे है। परंतु हंगामें ही हालात को देखते हुए मकान मालिक चिकित्सालय आने तैयार नहीं है।