घर के सामने खडा था राजाराम और टैंकर मौत बन कर आ गया: 3 की मौत 1 घायल - Shivpuri News

शिवपुरी। पिछले 24 घंटो में शिवपुरी जिले में एक्सीटेंड में 3 लोगों की मौत होने की खबर आ रही हैं। 2 मौते पिछार विधान सभा और एक मौत पोहरी विधानसभा क्षेत्र में हुई है। तीनों मौतों में लापरवाही देखने को मिली हैं। एक की मौत अपने ही वाहन के टायर के नीचे आने से हुई हैं वही एक अधेड अपने घर के सामने खडा था और टैंकर ने कुचल दिया। वही एक बाइक सवार ने लोडिंग चालक को उडा दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

पहली घटना: बाईक सवार ने लोडिंग चालक को उडा दिया,मौत

जानकारी के अनुसार‎ ‎ पिछोर विधानसभा के बमौरकला थाना क्षेत्र अंतर्गत मुन्नालाल आदिवासी‎ निवासी विशुनपुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई‎ है कि मेरा भाई रामलाल आदिवासी‎ एवं उसका साडू राजेश साडू जैनम‎ पेट्रोल पंप के पास राजेश की लोडिंग‎ का टायर बदल रहे थे। तभी चंदेरी की‎ ओर से आ रही हीरो बाइक क्रमांक‎ एमपी 06 एमजी 0324 के चालक ने‎ दोनों को टक्कर मार दी। इससे‎ रामजीलाल की झांसी ले जाते समय‎ रास्ते में मौत हो गई। व राजेश गंभीर‎ ‎ रूप से घायल हो गया।‎

दूसरी घटना:टेंकर ने किया यमराज का काम,राजाराम को कुचल दिया

इसी प्रकार दूसरी घटना में‎ फरियादी संदीप कोली बमौरकला ने रिपोर्ट दर्ज‎ कराई है कि मेरे पिता राजाराम कोली‎ घर के सामने खड़े थे तभी भारत‎ पेट्रोलियम कंपनी के पेट्रोल टैंकर‎ क्रमांक एमपी 07 जीए 2489 के‎ चालक ने टक्कर मार दी। इससे मेरे‎ पिता की मौत हो गई। पुलिस ने‎ फरियादी की रिपोर्ट पर टैंकर चालक‎ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।‎

तीसरी घटना:अपने ही वाहन के टायर के नीचे आया,कुचलकर मौत

जानकारी के अनुसार प्रेमनारायण उर्फ छिग्गा पुत्र रामजीलाल कुशवाह उम्र 35 साल निवासी कालामढ थाना बैराड अपने साथी के साथ ट्रेक्टर पर बैठकर जा रहा था। तभी कालामढ रोड पर परीक्षा बाले के मील के सामने अचानक ट्रेक्टर के चालाक ने ब्रेक मार दिए। जिससे युवक ट्रेक्टर से गिर गया और वह पहिए के नीचे आ गया।

जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए बैराड थाने ले जाया गया। जहां युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।