Badarwas News- रेत माफियाओं की गुण्डागिर्दी: खनिज निरीक्षक को धमकाकर रेत का डंपर छुडाकर भाग गए

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम सड में आज खनिज माफिया और खनिज निरीक्षक के बीच जमकर धक्कामुक्की हो गई। जिसके चलते माफिया खनिज निरीक्षक से डंपर छीनकर भाग गए। इस मामले की शिकायत खनिज निरीक्षक सुरेन्द्र पटले ने बदरवास थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार खनिज निरीक्षक सुरेंद्र पटले अपने सर्वेयर के साथ सड़ रोड पर खनिज वाहन की चेकिंग कर रहे थे। तभी वहां से एक डंपर रेत से भरा हुआ निकल रहा था। टीम ने डंपर को रोका और रॉयल्टी, दस्तावेज आदि चेक किए जा सकें। लेकिन चालक ने डंपर रोकने की बजाय भगा कर ले गया। खनिज विभाग की टीम ने डंपर का पीछा कर गांव में उसे रोका और चालक से बातचीत की। तो चालन ने अपना नाम अक्षय यादव बताया। टीम ने चालक के बयान दर्ज कर डंपर थाने में रखने को कहा।

तभी वहां अक्षय का भाई शील कुमार यादव आ गया। जिसने खनिज निरीक्षक सुरेंद्र कुमार पटले को गालियां देते हुए उनके साथ धक्कामुक्की करने लगा। वो रेत खाली कर डंपर छीन ले गए। जाने से पहले खनिज माफियाओं ने धमकी दी कि अगर भविष्य में कभी उनका डंपर पकड़ने की कोशिश की तो जान से मार देंगे। इस मामले में पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।