टीका लगवाओ उपहार पाओ: 98 प्रतिशत लोगों का शिवपुरी शहर में हुआ टीकाकरण- Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना संक्रमण से बचाव और आमजन को कोरोना टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर वैक्सीनेशन प्रभारी भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेमंत ओझा व भाजयुमो नगर अध्यक्ष गिर्राज शर्मा के द्वारा अनूठी पहल करते हुए वैक्सीनेशन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कोरोना टीका लगवाओ उपहार पाओ अभियान के तहत पुराना बस स्टैण्ड परिसर में संचालित दीनदयाल रसोई में टीकाकरण शिविर लगाया गया।

यहां कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, एसडीएम गणेश जायसवाल, बीआरसीसी अंगद सिंह तोमर भी पहुंचे और इस अनूठी पहल को सराहते हुए यहां आए टीकाकरण वाले लोगों को अपने हाथों से टीका लगवाने के बाद उपहार के रूप में पानी की बॉटल व टीकाकरण का प्रमाण पत्र भेंट किया गया।

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेमंत ओझा और भाजयुमो नगर अध्यक्ष गिर्राज शर्मा के इस अनूठे प्रयास को सराहा साथ ही आमजन से अपील की कि जिन लोगों ने कोरोना की टीकाकरण नहीं कराया है वह आवश्यक रूप से टीका जरूर लगवाऐं।

वहीं एसडीएम गणेश जायसवाल ने इस टीकाकरण केन्द्र पर पहुंचकर बताया कि टीकाकरण को लेकर लेाग प्रेरित हैं और यही वजह है कि करीब 98 प्रतिशत लोगों का शिवपुरी शहर में टीकाकरण किया जा चुका है निश्चित रूप से जल्द ही शेष अन्य लोगों को टीके लगाए जाकर हम इस लक्ष्य को शीघ्र प्राप्त कर 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन के कार्य को पूर्ण करेंगें।

इस दौरान पूरे टीकाकरण केन्द्र को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर आकर्षक सजावट के साथ सजाया गया था। इस दौरान भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष और सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा पत्नी रबजीत ओझा की विवाह वर्षगांठ भी थी इसे लेकर यहां दोनों ही पति-पत्नि को माला पहनाते हुए उन्हें विवाह वर्षगांठ की बधाई भी दी गई।