रिजर्वेशन अधिकारी के सिर पर कट्टा अड़ाकर लूटे 24 हजार रूपए और वारंट व्हाउचर

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के गांधी पार्क के सामने स्थित रेलवे रिजर्वेशन कार्यालय के बाहर दो कट्टाधारी बदमाशों ने कार्यालय बंद कर जा रहे रिजर्वेशन अधिकारी बाबूलाल मीणा के सिर पर कट्टा अड़ाकर उनसे 24 हजार रूपए और रेलवे के वारंट व्हाउचर लूट कर भाग गए। पुलिस ने मामले में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 394, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार रेलवे अधिकारी बाबूलाल मीणा शाम करीब साढ़े 4 बजे कार्यालय का ताला लगाकर जा रहे थे। उसी दौरान पहले से मौजूद दो बदमाश वहां आए। जिनमें से एक बदमाश ने श्री मीणा को पीछे से लात मारकर गिरा दिया।

उसके बाद दूसरा बदमाश आया और उसने उनके सिर पर कट्टा अड़ाकर उनके पास रखे 24 हजार रूपए और एक रेल वारंट क्रमांक 2760 लूट कर ले गए। घटना के बाद श्री मीणा ने शोर मचाया। जिनकी आवाज सुनकर आस पास के लोग वहां आ गए। लेकिन उससे पहले ही बदमाश दीवार लांघकर वहां से भाग निकले।

सुरक्षागार्ड के जाते ही रेलवे अधिकारी को बनाया शिकार

रेलवे आरक्षण कार्यालय पर सुरक्षा हेतु आरपीएफ का जवान वहां तैनात रहता है। जिसकी ड्यूटी 4 बजे तक कार्यालय में रहती है। बुधवार को भी जबान 4 बजे अपनी ड्यूटी करने के बाद वहां से निकल गया। बताया जाता है कि उस समय वह बदमाश वहीं मौजूद थे। सुरक्षागार्ड के जाने के कुछ समय बाद ही बदमाशों ने घात लगाकर रेलवे अधिकारी पर हमला कर दिया और उसके बाद लूट की घटना को अंजाम देकर वहां से भाग गए।