एसपी कलेक्टर तो हमारे नौकर हैं: फाड़ के फैंक दो बिजली के बिल: मंत्रीजी के बेतुके बयानों से भरा वीडियो वायरल - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा से विधायक एवं शिवराज सरकार में राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुरेश धाकड़ अपने प्रभार क्षेत्र में दंबगई के साथ विवादित बयान देते दिखाई दे रहे हैं।

जिसमें उन्होंने कहा है कि एसपी से मत डरना, कलेक्टर से मत डरना यह हमारे नौकर है। हमें इनसे रिश्ता नहीं जोड़ना है, संबंध नहीं बनाना है। दरअसल लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ 15 अगस्त के दिन अपने प्रभार क्षेत्र में ध्वजारोहण करने के लिए पहुंचे थे यह वीडियो उसी समय का है।

यहाँ पर कुछ व्यापारियों ने बिजली की समस्या को लेकर मंत्री से शिकायत की। व्यापारियों ने बताया कि उन्हें अनाप शनाप बिजली के बिल थमाया जा रहा है और छापामार दल की तरफ से उन्हें डराया भी जा रहा है। इसके अलावा नोटिस भी श्रमाया जा रहा है।

इतना सुनते ही मंत्री राठखेड़ा मे कह दिया कि एसपी और कलेक्टर से डरने की जरूरत नहीं है यह हमारे नौकर है, यह सरकार के नौकर है इनसे संबंध नहीं जोड़ना है. रिश्ता नहीं जोड़ना है। हम इनके नौकर नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने बिजली विभाग के नोटिसों पर कहा है कि जी नोटिस मिले हैं उन्हें फाड़कर फेंक देना। उन्होंने कहा कि वे सिंधियसा के सेवक हैं,ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे आका है। उनका नाम खराब नही होने देना है।

वही मंत्री जो का एक और वीडियो वायरल है जिसमें वह मीडिया से कह रहे हैं कि मुझे सिंधिया का नौकर मान लो छोटा सा सेवक मान लो लेकिन महाराज कुर्सी के लिए नहीं भागते हैं।