बहू ने ससुर पर लगाए छेड़छाड़ व देवर पर मारपीट के आरोप: आईजी से शिकायत - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना पीठयाई में शादी होकर आई एक महिला ने अपने ससुर पर छेडछाड सहित देवर व पति पर मारपीट के आरोप लगाते हुए शिकायत ग्वालियर पुलिस आईजी से की हैं। पीडिता का कहना है कि शिवपुरी पुलिस से वह कई बार शिकायत कर चुकी हैं लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। ससुर रिटायर शिक्षक होन के साथ-साथ कांग्रेस के नेता है और देवर खनियाधाना में बीएमओ हैं इसलिए सुनवाई नही हो रही हैं।

झांसी निवासी सुरभि वर्मा ने शिकालय में उल्लेख किया है कि मेरी शादी 27 मई 2015 को खनियांधाना पीठयाई निवासी दिनेश प्रताप से हुई थी। शादी के कुछ दिनो बाद ही उसके ससुर आशाराम वंशकार,जो कि रिटायर्ड शिक्षक ओर कांग्रेस के जिला महासचिव हैं,ने मुझ पर बुरी नजर रखना शुरू कर दी।

मेरा दिनेश देवास के सोनकच्छ में बिजली कंपनी में पदस्थ हैं मेरे ससुराल वाले मुझे मेरे पति के पास रहने नही जाने देते हैंं। घर पर मेरे ससुर व देवर मेरे साथ मारपीट करते हैं। मैने पूरी घटना पति दिनेश को बताई,लेकिन पति ने मेरी बात पर विश्वास नही किया। जब में ससुराल छोडकर मायके आ गई तो ससुर आशाराम ने मेरे पिता गणेश प्रसाद वर्मा व भाई जेनेन्द्र वर्मा पर हत्या के प्रयास का झूठा केस दर्ज करा दिया। पीडिता ने आईजी को सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

बदनाम करने लगा रहे झूठे आरोप
मेरी बहू के मायके पक्ष वालो ने हम लोगो के साथ घर में आकर मारपीट की थी। उन पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। हमरा परिवार शिक्षित हैं। बहू और उसका परिवार हमको बदमाम करने झूठा आरोप लगा रहे हैं।
आशाराम वंशकार,रिटायर्ट शिक्षक