रेडिएंट कॉलेज में लगा वैक्सीनेशन कैंप, पुरुषों से अधिक महिलाओं में उत्साह: पिछोर और ग्राम परीक्षा में भी लगा कैंप - Shivpuri News

शिवपुरी। श्रीमंत माधव राव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन अंतर्गत रेडिएंट कॉलेज शिवपुरी में वैक्सीनेशन केम्प का आयोजन किया गया। केम्प रेडिएंट कॉलेज में वैक्सीन के लिए उत्साह देखा गया। समाजसेवी स्वर्गीय हाजी रमजान साहब की स्मृति में आयोजित वैक्सीन केम्प में रेडिएंट कॉलेज में कैलाशवासी श्रीमंत माधवराव सिंधिया और स्वर्गीय हाजी रमजान के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया गया।

वैक्सीन लगाने के लिए लोगो मे उत्साह देखने को मिला

आयोजक रेडियंट कॉलेज डारेक्टर शाहिद खान ने बताया कि केंप में 200 से अधिक लोगा को वैक्सीन लगी इसमें खास बात यह रही है कि पुरूषो से अधिक महिलाए इस केंप में वैक्सीन लगवाने आई जो समाज के लिए एक अच्छा संकेत हैंं।

वही पिछोर अनुविभाग पिछोर की दोनों तहसीलों में शिविरों के माध्यम से 18 बर्ष से अधिक उम्र के लोगो का वैक्सीनेशन किया जा रहा है। शनिवार को एसडीएम राजन बी नाडिया ने पिछोर के गहोई धर्मशाला में फीता काटकर वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बीएमओ संजीव सांडे, तहसीलदार नरेश चन्द्र गुप्ता भी उपस्थित रहे।

पोहरी। पोहरी क्षेत्र के ग्राम परीक्षा के जी.सी.मेमोरियल स्कूल में 18+ कोविड-19 बैक्सीनेशन केम्प का आज आयोजन किया गया इस केम्प में ग्राम परीक्षा सहित समीप के गांवा में रहने वाले लोगो ने भी वैक्सीन लगवाई। इस केम्प में कुल 108 लोगो ने लगवाई वैक्सीनेशन कराया।