एक कार गड्ढे तो दूसरी कार बाइक सवार को बचाने में पलटी, 5 घायल - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस क्षेत्र से आ रही है। जहां एक ही दिन में फोरलाईन पर एक के बाद एक दो हादसे हुए है। इन हादसों में दो कारें अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 5 लोग घायल हो गए है। घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार पहला हादसा बदरवास के पास स्थिति वायपास पर हुआ। जहां इंदौर से शिवपुरी की तरफ़ आ रही कार चालक ने बदरवास से कोलारस तरफ जा रहे बाइक चालक ने अचानक बाइक को मोड़ दिया।

जिससे कार चालक द्वारा बाइक को बचाने के चक्कर मे कार बाइक में जा भिड़ी ओर कार डिवाइडर से टकरा गई कार डिवाइडर में जा घुसी और कार पलट गई इस हादसे में बाइक सवार चालक व महिला को गंभीर चोटे आई है जिन्हें उपचार के लिए प्रथमिक उपचार के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

दूसरा हादसा कोटा झांसी फोरलेन हाइवे स्थित भेड़ फार्म के पास घटित हुआ जहां लखनऊ से भोपाल जा रहे कार सवार गड्ढा बचाने के फेर में गाड़ी अनियत्रिंत होकर पलट गई। जिससे कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें राहगीरों की मदद से कार में से निकाला। सभी घायलों को उपचार के लिए 100 डायल से तत्काल स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। जहां सभी का उपचार जारी है।