शादी से पहले लौट आया गायब हुआ दूल्हा, कहा कि एक व्यक्ति बाइक से ले गया था | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाने क्षेत्र से आ रही हैं कि थाने क्षेत्र के गूगरीपुरा गांव से पिछले 29 अप्रैल को एक दूल्हा अचानक गायब हो गया था। दूल्हा गायब होने के कारण वर पक्ष के साथ वधु पक्ष भी परेशान हो गया था। 

दूल्हा सोनू रावत फलदान से ठीक पहले रात में रहस्यमय तरीके से लौट आया है। आने के बाद सोनू का कहना है कि एक व्यक्ति उसे बाइक पर बैठाकर साथ ले गया। उसके बाद उसे कुछ होश नहीं रहा। उसने यह भी बताया कि जिस दिन घर से निकला था तो जेब में 150 रुपए थे, लेकिन आज जब लौटकर आया तो जब से 2300 रुपए निकले हैं। 

सोनू रावत पुत्र लाखनसिंह रावत का 3 मई को फलदान और 7 मई को शादी है, लेकिन 29 अप्रैल की सुबह सोनू एकाएक लापता हो गया। परिजनों ने काफी तलाश की और दो दिन बाद सिरसोद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। 2 मई की देर शाम परिजनों के पास सोनू का फोन आया कि उसे कराहल घाटी के पास पकड़कर रखा है। बहुत मार रहे हैं। कुछ समय बाद फिर फोन आया कि वह श्योपुर से चलने वाली जैन बस में बैठ गया है। 
बस के शिवपुरी बस स्टैंड पहुंचने से पहले ही परिजन पहुंच गए और सोनू को बस से उतार लिया। कमजोर हालत देखकर परिजन रात 10 बजे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं दूल्हा सोने के लौट आने की खबर लगने पर सिरसौद थाना प्रभारी गब्बर सिंह शुक्रवार को गूगरीपुरा गांव पहुंचे। लेकिन उन्हें शादी समारोह संपन्न होने के बाद पूछताछ करने की बात कह कर लौटा दिया। वही गायब सोनू का कहना है कि उसे किसने और किस वजह से अगवा किया है, उसकी कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। 
G-W2F7VGPV5M