कोरोना ने 28 वर्षीय प्रशांत शर्मा की ली जान, NIC शिवपुरी में थे अधिकारी, बहिन की शादी की कर रहे थे तैयारी - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना शिवपुरी में काल बनकर बरफ रहा है। एक के बाद एक घर कोरोना ने बरबाद कर दिए। इसी बीच आज कोरोना ने एक योग्य और शिक्षित युवा को छीन लिया है। प्रशांत शर्मा कलेक्ट्रेट में एनआईसी में पदस्थ थे। बीते दिनों वह कलेक्टर और एसपी के साथ फेसबुक लाईव के दौरान उपस्थिति रहे थे।

जानकारी के अनुसार एनआईसी ई गवनेंर्स मैनेजर के पद पर पदस्थ रहे प्रशांत शर्मा उम्र 28 साल को बीते दिनों सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उनकी तबियत लगातार बिगडती गई। आज उन्होंने कोरोना के आगे हार मान ली और उनकी सांसे कोरोना ने थाम दी।

प्रशांत शर्मा अपने शालीन व्यवहार के चलते अधिकारीयों की पहली पंसद थे। इसी के साथ कलेक्टर एसपी सहित अन्य अधिकारीयों की भोपाल से बीसी को आॅपरेट कराने में उनका महत्वर्पूण योगदान रहता था। जिसके चलते वह सभी अधिकारीयों के संपर्क मेें रहते थे।

अभी हाल ही में उनकी बहिन की शादी गुना से होना तय हुुई थी पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा हुआ था। इसी दौरान वह अपने कार्य के दौरान कोरोन संक्रमण की चपेट में आ गए। जिससे उनकी तबियत लगातार बिगडती गई और वह कोरोना से जंग हार गए। बताया जा रहा है कि प्रशांत शर्मा प्रशासनिक पद पर थे। जिसके चलते उन्हें बैक्सीन के दोनों डोज लग गए थे। अगर बैक्सीन के दोनों डोज लगने के बाद कोरोना से हारे है तो फिर बैक्सीन सबाल उठना तय है।