तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर सैफ पर FIR दर्ज कराने सौंपा ज्ञापन - Shivpuri News

शिवपुरी। वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू धर्म की भावनाएं भड़काने के आरोपों लगाकर ब्राह्मण महासभा और शहर की समाजसेवी संस्था संस्कार भारती के पदाधिकारियों यूथ्र संस्कार के सदस्यों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। इस दौरान दोनों संगठनों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपे। ज्ञापन सौंपने वाले सदस्यों और पदाधिकारियों ने निर्देशक और कलाकार पर कार्रवाई कर एफआईआर की मांग की। दरअसल तांडव वेबसीरिज को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को ब्राह्मण महासभा और शनिवार को संस्कार भारती द्वारा वेब सीरीज तांडव के अभिनेता सैफ अली खान और डायरेक्टर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई। यूथ संस्कार की सदस्य रंजिता देश पाण्डे,आशुतोष शर्मा ने डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौपते हुए मांग की कि यह सीरीज बैन होने के साथ साथ अभिनेता सैंफ अली खान पर मामला दर्ज किया जाए। 

दो दिन पहले पोहरी में भी विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार की दोपहर फिल्म अभिनेता सैफ अली खान का पुतला दहन करने के बाद तहसील कार्यालय पोहरी पर पहुंच कर राज्यपाल के नाम पोहरी एसडीएम जेपी गुप्ता को ज्ञापन सौंपा था और वेब सीरीज तांडव में हिंदू धर्म की देवी देवताओं के खिलाफ अमर्यादित फिल्मांकन के साथ हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने की बात कही थी।