शासकीय नाले पर अतिक्रमण की शिकायत को लेकर भूमाफियाओं ने रंगदारी का मामला दर्ज करा दिया - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के शिवकॉलोनी से आ रही है। जहां आज भूमाफियों ने जमींन के मामले में एक शिकायत कर रहे एक युवक पर रंगदारी का आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले में कोतवाली में भी उस समय हंगामें के हालात निर्मित हो गए। जब वहां डॉ सुनील तोमर अपने साथियों के साथ पहुंच गया। 

जानकारी के अनुसार फरियादी मुन्नी सेठ गोयल स्टोन बालों ने शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी जमींन पीएस होटल के सामने स्थिति है। इस जमींन पर वह प्लॉटिंग कर रहा है। जिसपर से आरोपी छुन्ना चौहान वहां पहुंचा और कहने लगा कि यह शासकीय नाले की जमींन है और यह पार्क के लिए है। जिसपर वह प्लॉटिंग नहीं कर सकता। 

जब फरियादी ने उसे समझाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उससे रंगदारी दिखाते हुए ढाई लाख रूपए की मांग की। जिसपर से फरियादी ने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को उठाया। जैसे ही आरोपी कोतवाली पहुंचा वहां इस जमींन पर मालिकाना हक जताते हुए डॉ सुनील तोमर,मोनू भगवती वहां पहुंचे। जहां फरियादी और आरोपी पक्ष की कोतवाली में ही जमकर कहासुनी होती रही। उसके बाद उन्हें जैसे तैसे समझाकर चले गए।

बताया जा रहा है कि उक्त जमींन पर एक शासकीय नाला दर्ज है। जिसे भू माफियाओं ने महज नाली में तब्दील कर दिया है। अब इस मामले में प्रशासन अब नाले की खोज में जुट गया है। अब यह तो सीमांकन के बाद ही क्लीयर होगा कि इस जगह पर शासकीय नाला है या नहीं।