BF ने अपनी GF का नशे की हालत में किया बलात्कार:नग्न फोटो खीचकर ब्लैकमैल - Pichhore News

पिछोर। खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिए गए एक आवेदन से आ रही हैं। इस आवेदन के अनुसार एक महिला पटवारी को उसकी सहेली के भाई ने आईसक्रीम में नशीला पदार्थ मिलाकर नशे की हालत में उसका बलात्कार कर दिया। और नग्न फोटो खीच कर 4 साल तक उसका बलात्कार किया।

जानकारी के अनुसार तालबेहट जिला झांसी की एक 24 वर्षीय युवती ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत करते हुए बताया है कि वह 4 साल पहले छत्रसाल महाविद्यालय पिछोर से पढाई करने आई थी। इस दौरान वह अपनी सहली के साथ किराए का कमरा लेकर रहने लगी। इस दौरान एक दिन किशोरी का भाई रमाकांत शर्मा अपने दोस्त आकाश शर्मा उर्फ अफसर पुत्र राधाकृष्ण शर्मा निवासी करैरा को लेकर अपनी बहन से मिलने आया। 

उसके बाद रमाकांत की बहन कोचिंग चली गई और युवती कमरे पर अकेली थी। तभी आरोपी आकाश शर्मा आया और उसने युवती को आईसक्रीम लाकर दी। जैसे ही युवती ने आईसक्रीम खाई वह बेसुध हो गई और आरोपी ने उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। 

रेप के बाद आरोपी ने अपने मोबाईल से उसके फोटो और वीडियों भी बना ली। उसके बाद आरोपी ने युवती को फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा और लगातार उसके साथ संबंध बनाने लगा। 

युवती का आरोप है कि उसके बाद जब युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी शादी करने तैयार हो गया। इस दौरान युवती की नौकरी लग गई और वह पटवारी बन गई। पटवारी बनते ही आरोपी लगातार युवती को अपने साथ कही भी ले जाता और उसके साथ लगातार संबंध बनाता रहा। 

कुछ दिन बात आरोपी ने अपने पिता का कोई केस होने की बात कहकर अलग अलग समय में 4 लाख 70 हजार रूपए भी ले लिए। जब युवती ने शादी के लिए ज्यादा जोर डाला तो आरोपी उसे अपने साथ लेकर यूपी गया और वहां पर 100 रूपए के स्टाफ पर युवती से नोटरी के जरिए शादी कर ली। 

उसके बाद आरोपी लगातार युवती से दुरियां बनाता गया और धीरे धीरे करके उसने युवती से बात करना बंद कर दी। जब बीते रोज युवती ने युवक की सुध ली तो सामने आया कि उक्त युवक ने 30 नबंबर 2020 को दूसरी शादी कर ली। जिसपर से युवती ने अपने आप को ठगा हुआ देखकर इस मामले में पुलिस अधीक्षक की शरण ली। 

पपजहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल एफआईआर के आदेश दिए। जिसपर से उक्त युवती ने तत्काल सिटी कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।