SHIVPURI NEWS - महाराष्ट्र की मीडिया को गाली देने वाला युवक शिवपुरी का है, नाम है आर्यन देव नीखरा

Bhopal Samachar

शिवपरी। महाराष्ट्र के पुणे के कल्याणी नगर में एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को उड़ा दिया था,जिसमे दो लोगों की मौत हो गईंं। इस कार को एक बिल्डर के नाबालिग बेटा चला रहा था। 17 वर्षीय आरोपी को शुरू में किशोर न्याय बोर्ड ने जमानत पर रिहा कर दिया था, लेकिन बाद में उसकी जमानत रद्द कर दी गई और उसे किशोर गृह भेज दिया गया।

इस HIT AND RUN मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक युवक रैप करते हुए वीडियो सामने आया थां इस रेप के शब्द थे "मैं नशे में अपनी पोर्श में बैठा था। एक जोड़ा मेरी कार के सामने आ गया, और अब वे कार के नीचे हैं। यह एक घिसी-पिटी कहावत लगती है। मुझे खेद है कि मैंने तुम्हें कुचल दिया। 17 साल की उम्र में, अपने पिता की दौलत से, मुझे जमानत मिल गई और मैं जल्द ही फिर से सड़क पर आ जाऊंगा।"

इस वीडियो सोशल पर आने के बाद तेजी से वायरल हो गया था,माना जा रहा था कि यह वीडियो में जो युवक दिख रहा है वह हिट एंड रन में कार चला रहा था। माननीय न्यायालय ने उसे एक्सीडेंट पर 300 शब्दो का निबंध लिखने का आदेश दिया था। बाद में मीडिया ने इस युवक की खोज की तो यह युवक इस कार एक्सीडेंट का आरोपित ना होकर शिवपरी का निकला। मीडिया ने इस युवक की सच्चाई को प्रकाशित किया तो इस युवक ने पुन:एक और वीडियो बनाया और मीडिया के खिलाफ भड़ास निकालते हुए गालिया दे रहा है।

वीडियो में गाली दे रहे युवक का नाम आर्यन देव नीखरा (21) पुत्र देवेन्द्र नीखरा निवासी लहंगी चौक अहीर मोहल्ला पुरानी शिवपुरी हैं। आर्यन हैप्पी डेज स्कूल शिवपुरी स्टूडेंट है वर्तमान में दिल्ली की किसी कंपनी में जॉब कर रहा है। जानकारी मिल रही है कि इस गाली गलौज की वीडियो के बाद पुणे पुलिस ने आर्यन को तलब किया है उसके शिवपुरी घर पर पिता को संपर्क कर पुणे पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा है।
G-W2F7VGPV5M