SHIVPURI NEWS - मां बेटे ने मिलकर कर दी थी भतीजे की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले में बुआ-भतीजे के बीच विवाद के बाद बुआ ने अपने बेटे के साथ मिलकर 19 साल के भतीजे पर प्राणघातक हमला बोल दिया था। इस हमले में घायल भतीजे की मौत उपचार के दौरान हो गई। सूचना मिलते ही इंदार पुलिस ने मृतक की बुआ और उसके बेटे के खिलाफ पूर्व में दर्ज मारपीट की एफआईआर में आईपीसी की धारा 302 का इजाफा कर गिरफ्तार कर लिया है।

गैस सिलेंडर पटक कर किया था भतीजे को घायल

जानाकरी के मुताबिक़ के टीलाखुर्द गांव के रहने बाले 19 साल का अर्जुन आदिवासी पुत्र जसुआ आदिवासी का मुंहवाद उसकी बुआ सिया बाई आदिवासी से हो गया था। इस मुंहवाद में अर्जुन ने अपनी बुआ सिया बाई को उसके बेटे राज आदिवासी के सामने खरीखोटी सुना दी थी।

इसके बाद सिया बाई ने अपने बेटे राज के साथ मिलकर 28 अप्रेल की रात 11 बजे अर्जुन पर जानलेवा हमला बोल दिया था। मां-बेटे ने मिलकर अर्जुन ने एलपीजी का सिलेंडर कई बार पटककर मरणासन्न हाल में छोड़ कर भाग गए थे। इंदार थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था। वहीँ घायल अर्जुन का घटना के बाद से अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन 23 मई को अर्जुन आदिवासी पुत्र जसुआ आदिवासी की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

अर्जुन की मौत की सूचना पर से इंदार थाना पुलिस ने पहले से दर्ज एफआईआर में ह्त्या की धारा का इजाफा कर मृतक अर्जुन आदिवासी पुत्र जसुआ आदिवासी की बुआ सियाबाई पत्नि हरवीर आदिवासी (42) और उसके आरोपी बेटे राज रोशन पुत्र हरवीर आदिवासी (19) को गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M