शिक्षा विभाग के सस्पेंड चल रहे अकाउंटेंट की पेड़ से लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट भी छोड़ा / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के बांकडे हनुमान मंदिर के पास से आ रही है। जहां कल से गायब शिक्षा विभाग के अकाउंटेंट की लाश पेड़ से लटकती मिली है। वह कल से अपने घर से अपनी एक्टिवा लेकर चले गए थे। जहां कल से ही उनकी एक्टिवा मंदिर के प्रांगण में खड़ी मिली थी। परंतु वह नहीं मिल रहे थे।

जानकारी के अनुसार वृद्धावन शर्मा निवासी शांति नगर शिक्षा विभाग में अकाउण्टेट के पद पर कार्यरत थे। वह बीते कल से अपने घर से बिना बताए अपनी एक्टिवा लेकर गायब थे। इस मामले की सूचना परिजनों ने फिजीकल थाना पुलिस को दी। तभी देहात थाना पुलिस को सूचना मिली कि वृद्धावन शर्मा की एक्टिवा बांकडे हनुमान मंदिर के पास में खड़ी हुई है।

जिस पर से कल देहात थाना पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर जंगल में वृद्धावन शर्मा की खोज की। परंतु वृद्धावन शर्मा का कही कोई पता नहीं चल सका। थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया है कि आज सुबह से फिर पुलिस पूरे जंगल में खोजबीन करती रही। परंतु वहां उन्हें कोई भी नहीं मिला। परिजन भी एक्टिवा मिलने पर आसपास के जंगल में खोजते रहे। जिस पर से आज उनकी लाश मंदिर के पास में जंगल में पेड से लटकती मिली। बताया गया है कि अकाउटेंट वृद्धावन शर्मा की जेब में एक सुसाईड नोट भी मिला है। जिसमें उसने अपने ही विभाग के अधिकारीयों पर आत्महत्या उत्प्रेरण का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला की जांच में जुट गई है।