कोरोना से बड़े भाई की मौत के बाद छोटे भाई ने तोड़ा दम, कोरोना का सेम्पल देने ले जा रहा था स्वास्थ्य विभाग / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के खनियांधाना से आ रही है। जहां अभी हाल ही में कोरोना पॉजीटिव पवन जैन की मौत के बाद आज उसके भाई की भी मौत हो गई है। बताया गया है कि छोटे भाई को आज स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना के सेम्पल के लिए जिला चिकित्सालय ले जा रहे थे। जहां रास्ते में छोटे भाई की तबियत बिगड़ गई। उसके बाद इसकी मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार बीते 4 दिन पहले खनियांधाना के व्यापारी जो झांसी में व्यापार करते थे। उनकी कोरोना की रिपोर्ट झांसी में ही पॉजीटिव आई थी। उसके बाद इन्हें झांसी से ग्वालियर रैफर कर दिया था। व्यापारी पवन जैन का ग्वालियर के चिकित्सालय में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही पवन जैन की अपोलो अस्पताल में मौत हो गई थी।

मौत के बाद प्रशासन ने ग्वालियर में ही पवन जैन की पत्नि का सेम्पल लिया था। जिसकी कल रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद प्रशासन ने पत्नि को खनियांधाना में ही हॉम आईसोलेट कर दिया था। इसी दौरान परिवार के तीन अन्य लोगो के सेम्पल लेने आज स्वास्थ्य विभाग की टीम खनियांधाना पहुंची।

जहां परिवार के तीन लोगों को उपचार के लिए लाया जा रहा था। तभी रास्ते में पवन जैन के छोटे भाई सनथ जैन की रास्ते में तबियत विगडने लगी। जिसपर उन्हें पिछोर अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

जहां रास्ते में सनथ जैन की मौत हो गई। बताया गया है कि उक्त युवक पहले से हार्ड और शुगर का पेशेंट था। आज युवक की मौत के बाद प्रशासन ने सनथ का कोरोना सेम्पल लिया है। अब यह तो रिपोर्ट आने के बाद ही तय होगा कि यह कोरोना पॉजीटिव है या फिर किसी अन्य बीमारी से इसकी मौत हुई है।