भटनावर में सहकारी संस्था के गोदाम पर प्रशासन का छापा, 950 बोरी अमानक चना सरसों जब्त / Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के ग्राम भटनावर से आ रही हैं जहां पोहरी एसडीएम ने एक सरकारी गोदाम पर छापामार कार्रवाई करते हुए कई सैकडा बोरी अमानक चना ओर सरसो की जब्त की हैं। खबर लिखे जाने तक पूरा प्रशानिक अमला गोदाम पर ही मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार ग्राम भटनावर के आमतला रोड पर स्थित एक गोदाम मे पोहरी एसडीएम पोहरी पल्लवी वैद के नेतृत्व में छापामार कार्रवाही की गई हैं। पोहरी एसडीएम के साथ तहसीलदार सतेन्द्र सिंह गुर्जर,भटनावर चौकी प्रभारी बदनसिंह पाल,खादय विभाग के अधिकारी पटवारी सहित प्रशासनिक अमला था। पोहरी एसडीएम पल्लवी वैदय को इस गोदाम में अमानक चना होने की सूचना मिली। इस सूचना पर एसडीएम पल्लवी वैदय ने छापामार कार्रवाही को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि इस गोदाम में लगभग 900 बोरी अमानक चना ओर 50 बोरी अमानक सरसो की बरामद हुई है। यह गोदाम सेवा सहकारी संस्था भटनावर का हैं। इस गोदाम में जो माल रखा है वह वारदाना भटनावर खरीद केन्द्र का हैं,इन अमानक बोरियो पर भटनावर खरीद केन्द की पर्ची लगी हुई हैं,यह पूरा का पूरा चना अमानक हैं।

जानकारी मिल रही हैं कि इस मामले में केन्द्र प्रभारी विमल यादव ने अधिकारियो से कहा हैं कि यह माल किसानो का हैं ओर वर्षा के कारण इस गोदाम में रखा हैं,लेकिन गोदाम में जो चना रखा है पूरी तरह से अमानक बताया जा रहा हैं। देर रात तक प्रशासन इस मामले की जांच करता रहा है।