बडी खबर: अवैध रेत के कारोबार को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी, JCB तोडी

करैरा। अभी अभी खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अंदौरा के सरपंच राजेन्द्र रावत एवं शंकर यादव के बीच जमकर मुंह वाद हुआ विवाद इतना बड़ गया कि दोनों के सहयोगियों ने मारपीट करते हुए गोली तक चला दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और मामले को संज्ञान में ले लिया हैं।

जानकारी के अनुसार करैरा क्षेत्र में रेत का अवैध करोबार काफी समय से चल रहा था। रेत के अवैध खनन को लेकर दोनों पक्षों में अंदौरा के सरपंच राजेन्द्र रावत एवं शंकर यादव में अंदौरा रोड़ पर मुंह बाद हो गया। मुंहबाद इतना बढ़ा कि शंकर यादव ने अपनी बंदूक से फायर कर दिया। क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो घटना स्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान एक जेसीबी को यादबों ने घाट पर पकड लिया था। जिसकी सूचना यादवों ने पुलिस को दी। और इसी बात को लेकर यह विबाद हो गया। परंतु चौकी प्रभारी रवि गुप्ता गोलीकांड की घटना से इंकार कर रहे है। रवि गुप्ता ने बताया है कि यादवों ने जेसीबी को रोड पर खडी पकडा है। जिसे लेकर हमने फोरेस्ट की टीम को भी बुला लिया है। यह जेसीबी उत्खनन नहीं कर रही थी और न ही गोलीकाण्ड जैसी घटना उनके सामने आई है।

यहां इस बडे पैमाने पर हो रहे रेत के कारोबार ने माईनिंग विभाग की पोल खोलकर रख दी है। बीते रोज पुलिस द्धारा पकडे गए डंपरों पर अपना हक जमाने पहुंची माईनिंग की टीम को उक्त रेत का काला करोबार दिखाई नहीं दे रहा है। यहां प्रतिदिन लाखों रूपए का रेत का काला कारोबार संचालित होता है।