SHIVPURI NEWS - पिछोर को अब जिला बनने से कोई नहीं रोक सकता : विधायक प्रीतम सिंह

Bhopal Samachar

पिछोर। विधानसभा क्षेत्र पिछोर में लोकसभा चुनाव के परिणाम आते ही नगर तथा क्षेत्र की जनता द्वारा खुशी का माहौल देखने को मिला वहीं शिवपुरी गुना संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की ऐतिहासिक जीत होने से पिछोर क्षेत्र के विधायक प्रीतम सिंह लोधी द्वारा अपने हजारों समर्थकों के डीजे की धुनों के साथ पिछोर के बस स्टैंड पर पहुंचे जहां उन्होंने बस स्टैण्ड स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

इसके साथ कार्यकर्ताओं द्वारा वहां उपस्थित लोगों को मिठाइयां वितरण करते हुए जगह जगह आतिशबाजी चलाई गई। इस बीच विधायक प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि केंद्र में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा! इसके साथ ही  महाराज ज्योतिराज सिंधिया के जीतने से अब पिछोर को जिला बनने से कोई नहीं रोक सकता! हमारे लिए अब ऐसा सांसद मिला है जिससे हमारे क्षेत्र में बडी से बड़ी योजनाओं का हम लोगों को लाभ मिलेगा।

हम इस पिछोर को एक अच्छा एवं सुन्दर शहर बनायेंगे जिसमे आप सभी लोगों की भागीदारी की भी आवश्यकता है।विधानसभा क्षेत्र के एक एक कार्यकर्ता की मेहनत है जिन्होंने बूथों पर डटकर पार्टी का काम ईमानदारी से किया। इस मौके पर विधायक द्वारा सभी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को सिंधिया जी की जीत पर धन्यवाद तथा आभार प्रकट किया।

इस मौके पर पिछोर मंडल अध्यक्ष राहुल रहोरा,जिला कार्यसमिति सदस्य रामकृष्ण पाराशर,मुकेश पंसारी मंडल महामंत्री, पूर्व मण्डल अध्यक्ष सुनील लोधी, हरि गोपाल शर्मा, राजाराम निगोती,ओमकार बाबूजी, गौरव मिश्रा आशीष भार्गव, सुरेंद्र लोधी,चंद्रेश लोधी, तोरन सिंह जाटव, गोलू कुशवाहा, राज लोधी गोलू लोधी आदि उपस्थित थे।

भाजपा महिला मंडल ने भी बांटी मिठाइयां

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की ऐतिहासिक जीत होने के पश्चात पिछोर क्षेत्र में जहां समूची भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा खुशी का माहौल इफ्तियार किया गया वहीं भाजपा की महिला मंडल द्वारा भी खुशी का माहौल इजहार किया गया।जिसमें भाजपा जिला मंत्री राजकुमारी लोधी के नेतृत्व में भाजपा महिला मंडल द्वारा भी मिष्ठान वितरण किया गया तथा आतिशबाजी चलाई गई।
G-W2F7VGPV5M