SHIVPURI NEWS - पत्नी ने कैमरे के सामने संबंध बनाने से किया इंकार, पति ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना अंतर्गत कस्बे में रहने वाली एक महिला के साथ उसके पति ने निर्मम मारपीट करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। महिला का आरोप है कि इस घटना को पति ने सिर्फ इसलिए अंजाम दिया है क्योंकि उसने सीसीटीवी कैमरे के सामने उसके साथ संबंध बनाने से इंकार कर दिया था।

महिला ने पिछोर पुलिस पर भी अभद्रता का आरोप लगाया है, हालांकि पिछोर पुलिस का कहना है कि महिला के द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोप निराधार हैं और महिला की शिकायत के आधार पर उसका मेडिकल तथा उपचार करवाने के उपरांत पति के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता विशाखा की शादी पिछोर निवासी शरद कोठारी से आठ साल पहले हुई थी। दोनों के बीच संबंध शादी के बाद से ही अच्छे नहीं रहे, इस कारण एक ओर जहां कोर्ट में 498 का केस चल रहा है। वहीं दूसरी ओर महिला ने भरण पोषण का केस भी पति के खिलाफ न्यायालय में लगाया हुआ है।

इसी क्रम में 13 मई 2024 को विशाखा कोर्ट में पेश हुई तो कोर्ट के कहने पर विशाखा अपने पति के घर आ गई। विशाखा के अनुसार पति ने घर में बाथरूम,बेडरूम सहित हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं, वह शुक्रवार की रात सीसीटीवी कैमरे के सामने उस पर संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। जब वह कैमरे के सामने संबंध बनाने को तैयार नहीं हुई तो उसके साथ निर्ममता से मारपीट की गई और उसके चेहरे व सिर पर पत्थर पटका गया। विशाखा का आरोप है कि जब वह थाने पहुंची तो पुलिस ने उसकी एफआईआर तो दर्ज की लेकिन उसके साथ अभद्रता भी की। महिला आज मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी पहुंची।

इनका कहना है
महिला और उसके पति के बीच में रात को थाने में काफी झगड़ा हुआ था। दोनों के बीच पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर झगड़ा है। हमने महिला की शिकायत पर उन्हीं धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है, जो अपराध बनता है। महिला के पुलिस पर लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से निराधार हैं।
रत्नेश यादव, टीआई पिछोर
G-W2F7VGPV5M