SHIVPURI NEWS - पत्नी से परेशान युवक पहुचा SP शिवपुरी के पास, बोला मायके वाले इलाज नही कराने दे रहे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरी पत्नी की मानसिक स्थिति खराब है और वह कभी भी मेरे ऊपर और मेरे बच्चे सहित परिवार के ऊपर जानलेवा हमला करने की कोशिश करती हैं, जिससे हम बहुत परेशान हो गये हैं और मैं उसका इलाज ग्वालियर करवाना चाहता हूं,लेकिन उसके मायके वाले इलाज नहीं करवाने दे रहे हैं, और मेरे घर आकर मेरी पत्नी के साथ मिलकर गहने लेकर भाग गये।


जानकारी के अनुसार ग्राम कुटबारा थाना इंदार तहसील बदरवास के रहने वाले वीरेंद्र सिंह लोधी पुर गंगाराम लोधी ने बताया कि मेरी पत्नी सीमा बाई मुझे तथा मेरे परिवार वालों के साथ आए दिन लड़ाई झगड़ा करती रहती हैं और मेरे और मेरे परिवार के साथ डंडे से मारपीट करती हैं। सीमा बाई मानसिक रूप से अस्वस्थ है और उसका इलाज भी चल रहा है। यह है कि मेरी पत्त्रि सीमा बाई उसके बच्चों को तक बूरी तरह मारती है तथा गुस्से में करंट भी लगा देती है।

जब हमने उसके पिता को खबर भेजी तो उसका पिता कल्याण लोधी तथा भाई जितेन्द्र आया और सीमा बाई को समझाने की वजह हमारे साथ ही लड़ाई-भिड़ाई य मारपीट करने लगे। और मेरी पत्नी को अपनी बातों में देकर मेरे यहां से सोने के गहने, कान के बाले, मंगलसूत्र, हार, चार चुडिया सोने की तथा चांदी की पायल एवं 7 लाख रुपये नगदी चुपचाप से बेग से रखकर ले गये।

मैंने पूछा कि तुम्हें इस बेग से क्या है तो गाली गलौच करने जरी तथा मेरी पति को भी साथ में ले गये। यह है कि मेरा तथा मेरे परिवार वालों का मेरी पत्नी के साथ रहना दूभर हो गया है क्योंकि मेरी पति पागलपन में कभी न कभी मेरे तथा मेरे परिवार वालों के साथ तथा मेरे बच्चों के साथ कभी भी कोई भी गंभीर घटना घटित कर सकती हैं उसके पिता तथा उसके भाई जितेन्द्र के साथ कोई भी कार्यवाही नहीं की गई तो यह सब मिलकर भविष्य में कोई भी गंभीर घटना कारित कर सकते हैं। मैं अपनी पत्नी का इलाज ग्वालियर करवाना चाहता हूं,लेकिन उसके पिता न तो उसका ग्वालियर इलाज करवा रहे हैं और ना ही हमें करवाने दे रहे हैं।




G-W2F7VGPV5M