SHIVPURI NEWS - मजदूरी करने जा रहा युवक डिवाइडर में जा भिड़ा, 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला जीने से फिसली

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां बीती शाम को एक मजदूर मजदूरी करके अपने घर लौट रहा था तभी उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा लगी। जिससे युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे तुरंत ही एम्बुलेंस की मदद से शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार जारी हैं। वहीं दूसरा मामला एक 70 वर्षीय बुजुर्ग आज सुबह अपने घर में ऊपर से नीचे पानी पीने के लिए आ ही रही थी जहां उसका जीनों का पैर फिसल गया। बुजुर्ग को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम चकराना पोहरी का रहने वाला हाकिम आदिवासी उम्र 40 साल ने बताया कि मैं कल सुबह पोहरी में मजदूरी करने गया था तभी शाम को घर लौटते समय मेरी बाइक अनियंत्रित हो गई और मैं डिवाइडर में जा भिड़ा, जिसके बाद मुझे तुरंत ही एम्बुलेंस की मदद से मुझे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां मेरा इलाज जारी हैं। युवक ने बताया कि मेरे यहां काफी चोटें आई आई, जिससे मेरे मुंह की हालत बिगड़ गई, और सिर में भी भारी काफी टांके आये हैं।

वहीं दूसरा मामला

शिवपुरी के सिरसौद की रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग श्याम भट्ट पत्नी बिहारी भट्ट ने बताया कि आज सुबह मैं अपने घर की दूसरी मंजिल से नीचे पानी पीने के लिए आ ही रही थी तभी जीने से मेरा पैर फिसल गया और मैं नीचे जा गिरी। जिसके बाद मुझे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेरे यहां सिर में और आंख में चोटे आई हैं। फिलहाल मेरा उपचार जारी हैं।
G-W2F7VGPV5M