SHIVPURI NEWS - बामौरकला थाने का SDOP ने किया निरीक्षण, रिकॉर्ड अस्त्र-शस्त्र सब चेक

Bhopal Samachar

बामौरकला। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकलां थाने का शिवपुरी एसपी अमन राठौड के निर्देशन पर पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने शनिवार की देर रात अचानक निरीक्षण किया। शिवपुरी जिले में पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर जिले में हो रही क्राइम को दृष्टिगत रखते हुए शासन के दिशा निर्देशानुसार थाना और चौकियों का आकस्मिक निरीक्षण किया जा रहा है।

निरीक्षण के दौरान पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा द्वारा शनिवार रविवार दरमियानी को देर रात्रि बामौर कलां थाने का औचक निरीक्षण किया जहां निरीक्षण के दौरान थाने का रिकॉर्ड, शस्त्र, सीसीटीएनएस,हवालात,तथा मालखाना आदि को चेक किया गया मौके पर थाना प्रभारी नीतू सिंह धाकड़ सहित सभी अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित मिले।

उन्होंने थाना प्रभारी से गस्त करने वाले कर्मचारियों की जानकारी ली तथा आस पास के क्षेत्र में जहां क्रिटिकल एरिया है वहां भी गस्त करने को कहा गया, साथ ही इस मौके पर जब एसडीओपी शर्मा से चर्चा की गई तो उनका कहना है कि मे क्षेत्र में किसी भी प्रकार के चोरी, डकैती हिंसा जैसे अपराध न हों इसके लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद के साथ लगा हुआ है।

क्षेत्र में गश्त करने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा जगह जगह पुलिस के वाहनों के उड़नदस्ते बनाए गए हैं।पिछोर विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार के हिंसा ,अपराध न हो इसको रोकने के लिए हम लोग हर सम्भव प्रयास कर रहे है। ऐसे कार्यों में पुलिस को आम जनता की भी आवश्यकता पड़ती है।जो पुलिस के कार्यों में सहयोग करें।
G-W2F7VGPV5M