SHIVPURI NEWS - रेडिएंट में फेयरवेल पार्टी, स्टूडेंट लाइफ का समय गोल्डन होता है, आता है पूरे जीवन के काम

Bhopal Samachar

शिवपुरी। कॉलेज का जीवन आपका एक अच्छा इंसान बनने की ओर उठाया गया एक सफल  कदम होता है जिसे संभल कर रखना  होता है" उक्त कथन रेडिएंट ग्रुप के संचालक शाहिद खान ने  कॉलेज परिसर में आयोजित फेयरवेल पार्टी में उपस्थित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कही। आपने विद्यार्थियों को भविष्य में तीन डी ,1.डेडीकेशन (समर्पण) 2. डिसिप्लिन (अनुशासन) 3. डिटरमिनेशन (दृढ़ निश्चय) पर अपना ध्यान लगाने की बात कही और सफल करियर के साथ-साथ सफल इंसान बनने की कामना की।

फेयरवेल पार्टी की शुरुआत कुश राय डीसीए द्वारा गिटार पर गाए मधुर गीतों के साथ हुई । बाद में अभिशा धाकड़ ,दीप्ति शर्मा, मानसी पाठक स्टेनोग्राफी छात्राओं ने एक के बाद एक शानदार डांस प्रस्तुति देकर हॉल में मौजूद सभी विद्यार्थियों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया । पार्टी के दौरान दीपक लोधी पीजीडीसीए ने अपने कॉलेज में बिताए स्मरणों को याद करते हुए पर्यावरण सुरक्षा के लिए कार्य करने की बात कही, वहीं आईटीआई के विद्यार्थी दानिश खान,मनीष शर्मा,मोना कुशवाह ने कॉलेज में बिताए पलों को अविस्मरणीय बताते हुए सभी शिक्षकों व मैनेजमेंट को बेहतरीन अध्ययन व मार्गदर्शन करने के लिए धन्यवाद दिया। फेयरवेल पार्टी में दीपक प्रजापति सर ,बलराम सर सहित अन्य स्टाफ एवं शिक्षकों ने विद्यार्थियों को उनके आने वाले उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

कुश राय और अभिषा धाकड़ बने मिस्टर और मिस फेयरवेल

रेडिएंट की प्राचार्य डॉक्टर खुशी खान ने  मिस्टर फेयरवेल और मिस फेयरवेल के रूप में चयनित विद्यार्थी क्रमशः कुश राय डीसीए और अभीषा धाकड़ स्टेनोग्राफी को सम्मानित किया व शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम का कुशल संचालन  मानसी पाठक द्वारा किया गया। फेयरवेल पार्टी में और कॉलेज समय में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।अंत में सभी विद्यार्थियों ने ग्रुप फोटो लिए और सामूहिक रात्रि भोज के साथ एक दूसरे को विदा किया।
G-W2F7VGPV5M