SHIVPURI NEWS - लिवइन में रह रही थी पत्नी, पति ने टोका तो BF के साथ मिलकर कर दी मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। सिटी कोतवाली में स्थित रातौर रोड निवासी एक युवक द्वारा उसकी पत्नी और उसके प्रेमी के बीच के संबंधों का विरोध किए जाने पर दोनों ने मिलकर उसका सिर फोड़ दिया। युवक को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भवूत सिंह पुत्र रामनारायण धाकड़ को शनिवार की देर रात बेहद गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था। भवूत सिंह का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे चार साल पहले घर से निकाल दिया और फतेहपुर क्षेत्र में निवासरत टिंकू राठौर के साथ प्रेम संबंध बना लिए। वह चाहे जब उसकी पत्नी को किसी न किसी बहाने घर से गाड़ी पर बिठा कर घुमाने फिराने ले जाता है।

इसी क्रम में शनिवार को वह अपने चाचा के घर पर रुका हुआ था, तभी उसने देर रात उसकी पत्नी को टिंकू राठौर के साथ देखा। इस पर उसने इस बात का विरोध दर्ज कराते हुए टिंकू को कहा कि वह उसकी पत्नी को क्यों ले जाता है और उसके साथ क्यों संबंध रखता है। इसी बात पर टिंकू और पत्नी ने उसकी मारपीट शुरू कर दी। भवूत सिंह का आरोप है कि इतना ही नहीं बेटे किशन को बहला फुसला कर बेटे से भी उसकी पिटाई लगवाई। मारपीट में भवूत सिंह को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M