SHIVPURI NEWS - घर से गायब चंदा ने लिए अपने BF के साथ मंदिर में 7 फेरो के साथ 7 वचन

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना सीमा में रहने वाले ककरौआ गांव से एक युवक और युवती गायब हो गए थे। गायब युवती के परिजनों ने गोवर्धन थाना पहुंचकर युवती की गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज करा दी थी। घर से गायब युवती ने शिवपुरी के एक मंदिर में अपने बीएफ के साथ शादी कर ली। युवक और युवती का कहना है कि इस लव मैरिज के बाद युवती के परिजन अब जान से मारने की धमकी दे रहे है।

ककरौआ गांव की रहने वाली 23 वर्षीय चंदा गुप्ता ने 7 जून को घर से लापता हो गई थी। परिजनों की शिकायत पर गोवर्धन थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। गौरतलब है कि 8 जून को चंदा गुप्ता ने अपने गांव के ही रहने वाले हरिओम ओझा उम्र 23 साल के साथ शिवपुरी के मंदिर से शादी कर ली थी।

इसके बाद दोनों ने शिवपुरी न्यायालय में शादी से जुड़ी नोटरी भी करा ली थी। वहीं लड़की ने एक आवेदन एसपी ऑफिस में पहुंचकर दिया था। आवेदन के जरिए चंदा ने उसके परिवार से उसे व उसके पति को जान से खतरा होना बताया था।

आज यानी सोमवार को गोवर्धन थाना पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। इस मामले में गोवर्धन थाना प्रभारी राघवेंद्र यादव का कहना है युवती की गुमशुदगी दर्ज है। दोनों बालिग भी हैं। युवती के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई बढ़ाई जाएगी।
G-W2F7VGPV5M