SHIVPURI NEWS - 5 मौत, गायब युवक की लाश मिली, BIKE हादसे में 3 मौत-टैक्टर चालक मारा गया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले मे पिछले 24 घंटे में 5 मौत होने की खबर मिल रही है। यह सभी हादसे जिले के अलग अलग थानो सीमाओ में हुए है। इसमें सबसे ज्यादा मौत बाइक एक्सीडेंट के कारण हुई है,और इन सभी मृतकों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। वही एक ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत के समाचार मिल रही है,खनियाधाना क्षेत्र मे घर से गायब युवक की लाश तालाब में मिली है।

महिला की मौत-शिवपुरी से लौट रही थी

कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में दिघेद गांव के पास फोरलेन हाइवे पर एक ट्रक ने एक बाइक को उडा दिया। इस घटना में बाइक पर सवार एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला की सिर पर ट्रक का पहिया निकल गया इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सेसई खुर्द की रहने वाली रीना यादव हाथ पर चढा प्लास्टर कटवाकर जिला अस्पताल से बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। तभी दोपहर चार बजे दीघोद गांव के पास NH-47 फोरलेन हाइवे पर एक ट्रक (RJ11GC8734) के ड्राइवर ने पीछे बाइक में टक्कर मार दी थी। ट्रक की टक्कर से बाइक असंतुलित होकर गिर पड़ी थी। इस घटना में रीना यादव उम्र 28 साल की मौत ट्रक पहिए की चपेट में आने से हो गई। सूचना के बाद बदरवास थाना पुलिस ने ट्रक जब्त कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

अमोला थाना, पानी से भरा टैंकर पलटा, ड्राइवर की मौत

शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के सिलानगर में पानी से भरा टैंकर मय ट्रैक्टर के पलट गया। इस घटना में ट्रैक्टर के नीचे दबने से ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरान्त मामले की जांच शुरू कर दी हैं। जानकारी के मुताबिक, सिलानगर का रहने वाला 50 वर्षीय तुलसीराम विश्वकर्मा पुत्र लन्ची विश्वकर्मा अपने ट्रैक्टर से टैंकर में पानी भरकर ला रहा था।


इसी दौरान गांव में छविराम के मकान के सामने रोड पर तेज रफ़्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में तुलसी राम विश्वकर्मा ट्रैक्टर के नीचे दब गया था। जिसे ग्रामीणों की मदद से निकाला गया। तुलसीराम विश्वकर्मा को अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बस ने उडाया युवक को, मौत

शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र पड़रा चौराहा पर रविवार की शाम चंदेरी से इंदौर जा रही सवारियों से भरी बस ने एक बाइक को रौंद दिया। इस घटना में यूपी के झांसी जिले के रहने बाले एक बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत गई।

जानकारी के मुताबिक झांसी जिले के बबीना थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव का रहने बाला राजेन्द्र यादव अपने एक रिश्तेदार हरीशंकर यादव के साथ बाइक पर सवार होकर मुड़रा गांव किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसी दौरान पिछोर के पड़रा चौराहा पर चंदेरी से इंदौर जा रही बीजासेन ट्रैबल्स की बस क्रमांक MP67ZB9930 ने बाइक में टक्कर मार दी थी। इस घटना बाइक चला रहे राजेंद्र यादव पुत्र हरनाम सिंह (40) की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में घायल हुए दूसरे बाइक सवार हरिशंकर यादव का इलाज झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछोर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

ट्रेक्टर ने बाइक का उडाया युवक की मौत

शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के बमना गांव के पास रविवार रात ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचल दिया। हादसे में एक भाई की मौत हो गई। वहीं, दूसरे का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पिछोर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मायापुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर रहने वाले सगे भाई जीतेन्द्र जाटव और नारायण जाटव बमना गांव में आयोजित किसी कार्यक्रम में खाना खाकर गांव लौट रहे थे। इसी दौरान रात 9 बजे के बमना गांव के पास आदिवासी पुरवा के पास पिछोर की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने सामने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर समेत मौके से भाग निकला। घटना में 27 साल के नारायण जाटव की मौके पर ही मौत हो गई थी। जितेन्द्र जाटव को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछोर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गायब युवक की लाश तालाब में मिली

खनियाधाना वार्ड क्रमांक 11 के रहने वाले दीपक कोली पुत्र मुन्नालाल कोली उम्र 38 साल शनिवार की सुबह 9 बजे अपने घर से दुकान जाने की कहकर चला गया था,गर्मी ज्यादा होने के कारण, दीपक खनियाधाना के नर्सिंग तालाब नहाने के लिए चला गया था। दीपक तालाब पर पहुंचा और उसने अपने कपड़े और चप्पल उतारकर वह तालाब में कूद गया था।

तालाब में कूंदने के बाद दीपक उसमें डूब गया। बताया जा रहा हैं कि दीपक दर्जी का काम करता था और वह शराब का भी आदी था। दीपक की शादी नहीं हुई थी, इसके साथ ही दीपक का पूरी रात घर ना आने पर उसके परिजनों ने खनियाधाना थाना पर गुमशुदगी दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस को पता चला की नर्सिंग तालाब पर किसी युवक के कपड़े और चप्पल रखी हुई मिली हैं तो पुलिस ने वहां जाकर उसके परिजनों को बताया तो उसके परिजनों ने कहा कि हां यह दीपक के ही कपड़े और चप्पल हैं।

जिसके बाद पुलिस ने रेस्क्यू की टीम को बुलाया और खोज करवाना शुरू का दिया, जिसके बाद तालाब में 2 से 3 घंटे तक रेस्क्यू करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला, तभी कुछ ही देर बाद पता चला कि एक बॉडी पानी में तैरती हुई नजर आ रही हैं तो तुरंत ही पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो पता चला की वह दीपक की ही लाश हैं, जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। 
G-W2F7VGPV5M