SHIVPURI SAMACHAR का असर- पुलिस ने उठाए शमशान में शव साधना कर रहे साधक, तांत्रिक फरार

Bhopal Samachar

खनियाधाना। शिवपुरी जिले के सबसे लोकप्रिय न्यूज पोर्टल शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का असर हुआ है। बीती 29 मई को शिवपुरी समाचार में श्मशान में शव साधना से दहशत में लोग, दरबार लगाकर होती है तांत्रिक क्रियाए शीर्षक से खबर का प्रकाशन किया था,खनियाधाना पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते रविवार की रात खनियाधाना के दो लोगो को उठाते हुए मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। वही बताया जा रह है कि पुलिस की पकड़ से अभी तक तांत्रिक फरार है।

जैसा कि विदित है कि खनियाधाना के शमशान घाट में खनियाधाना के कुछ लोग मिलकर एक तांत्रिक से काल भैरव का दरबार लगाकर आधी रात के समय तांत्रिक अनुष्ठान हर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस तांत्रिक अनुष्ठान 40 दिन का था,लेकिन खनियाधाना के शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के रिर्पोटर नरेन्द्र जैन को इस तंत्र साधना की सूचना मिली तो वह 29 मई को सुबह इस तांत्रिक क्रिया के फोटो क्लिक कर खबर का प्रकाशन किया था। हमारे रिपोर्टर को श्मशान के पास में रह लोगो ने बताया कि आंधी रात यहां तंत्र क्रियाएं की जाती है जिससे भय का वातावरण निर्मित हो गया है,और लोगों की शांतिभंग हो  रही है।

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रविवार की आधी रात शमशान घाट में पहुंचकर देखा तो 2 लोग इसमें तंत्र साधना कर रहे थे। पुलिस के आने से पूर्व यहां से तांत्रिक चला गया था इसलिए पुलिस तांत्रिक को गिरफ्त मे नही ले सकी। पुलिस ने पकड़े गए खनियाधाना के नरेश साहू उम्र 31 साल,अशफाक खान उम्र 22 साल निवासी खनियाधाना पर शांतिभंग की धारा का प्रकरण कायम कर जेल भेज दिया है।

जानकारी मिल रही है कि इस साधना को संपन्न कराने के लिए असम से तांत्रिक से बुलाया गया है। उक्त तांत्रिक खनियाधाना में ही किराए से कमरा लेकर रह रहा है पुलिस ने कमरे पर पकड़ने को प्रयास किया लेकिन तांत्रिक को पुलिस की रेड की भनक लग गई और वह ताला लगाकर फरार हो गया। 
G-W2F7VGPV5M