ललितपुर का युवक शिवपुरी जिले के रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिला, पैर 15 मीटर दूर - NEWS TODAY

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में स्थित शिवपुरी कोलारस के रेलवे ट्रैक पर आज एक लाश दो टुकड़ों में पड़ी मिली है। युवक की शिनाख्त हो चुकी है युवक ललितपुर का रहने वाला बताया जा रहा है युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दी है। देहात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम हाउस भेजते हुए इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

रेलवे के चाबी मैन ने बताया गया कि उसे सूचना मिली थी कि कोलारस के खोकर रेल्वे ट्रेक पर एक लाश पडी है। मामले की सूचना देहात थाना पुलिस का दी गई मौके पर देहात थाना पुलिस पहुंची तो एक युवक जिसकी उम्र 45 साल की करीब होगी उसका शव दो टुकडो मे पडा था। शव का एक पैर ट्रेक से 15 मीटर की दूरी पर मिला था। युवक के पैर में एक काले रंग का पेंट पहने हुए था और उसके बाल काले हैं साथ ही उसके मुंह पर छोटी सी मूछें थी और वह एक सफेद रंग की शर्ट पहने हुए हैं। जिसके बाद देहात थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं और युवक का शव पीएम हाउस भिजवा दिया हैं।

पुलिस ने लाश की जांच की तो उसकी शिनाख्त हो गई। युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के बेहाटपुर थाना उम्र 45 साल के रूप में हुई। अनुमान लगाया जा रहा है,युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है,युवक शिवपुरी कैसे पहुंचा और युवक ने आत्महत्या क्यों है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 
 
G-W2F7VGPV5M