SHIVPURI NEWS - ठेकेदार जगदीश बसंल पर करैरा में मामला दर्ज, जमीन के विवाद में मारपीट का आरोप

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर की गौतम विहार कॉलोनी में निवास करने वाले ठेकेदार जगदीश बंसल पर करैरा थाने में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में जगदीश बंसल ने कहा कि वह शिवपुरी में घर पर थे और उन पर मामला दर्ज हो गया,पुलिस के इस कदम से वह हैरान है। हालांकि पुलिस मामले की विवेचना में नाम काटने की बात कह रही है।

फरियादी मयंक उम्र 26 साल पुत्र आदर्श त्रिपाठी निवासी श्योपुरा ने करैरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दादा गोपाल त्रिपाठी के नाम से आई लव तिराहा करैरा को पास जमीन है। 23 मई की दोपहर 2:30 बजे बटाईदार का फोन आया कि कुछ लोग जमीन पर गड्ढा खोद रहे हैं।

दादी, पिता व मां रेखा के संग पहुंचा तो जगदीश बंसल निवासी गौतम बिहार कॉलोनी शिवपुरी, राहुल बैरागी पुत्र बाबूलाल बैरागी निवासी बदरवास, 10-12 अन्य अज्ञात लोग चार पांच गाड़ियों से खेत पर लाठी व सब्बल लिए बैठे मिले। खेत के अंदर लेबर के तीन चार लोग काम कर रहे थे। जगदीश बंसल से कहा कि भाई साहब नप्ती करवा लो, उसके बाद आप अपनी जगह पर जो भी निर्माण कराना है वह करा सकते हो।

उन्होंने कहा कि मुझे तो यहीं जगह अच्छी लग रही है। मैं तो इसी जगह पर कब्जा करूंगा। जमीन पर पटक कर लाठी, डंडों से पीटने और सब्बल मारने का आरोप लगाया है। पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। इस संबंध में ठेकेदार जगदीश बंसल का कहना है कि गुरुवार को पूरे समय शिवपुरी में अपने घर पर ही रहे। कार्यपालन यंत्री भी मिलने आए थे। जब करैरा गया ही नहीं तो पुलिस ने किस  आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। टीआई सुरेश शर्मा का कहना है कि विवेचना में नाम काट देंगे। दूसरे पक्ष के धारा खटीक की तरफ से भी करैरा थाने में आवेदन दिया है।
G-W2F7VGPV5M