SHIVPURI NEWS - चोरो को पुलिस का ग्रीष्मकालीन ऑफर, 400 मीटर में चार घरों के चटके ताले,फोडी दीवार

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग की लुकवासा चौकी क्षेत्र में आने वाले डोडियाई गांव में चार घरो के एक ही रात में ताले चटके है। बताया जा रहा है कि चारों घरो में से सोने-चांदी के गहने,नकदी और घी तक पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया है। एक ही रात में चोरी की चार वारदातों से ग्रामीण परिवारों में दहशत है। लुकवासा चौकी पुलिस ने सूचना पर छानबीन शुरू कर दी है। गिरोह ने 400 मीटर के दायरे में चार घरों में सेंध लगा दी,इस घटना को देखकर लगता है कि पुलिस ने चोरो को ग्रीष्मकालीन ऑफर दे रखा हैं।

डोंडियाई निवासी जितेंद्र उम्र 34 साल पुत्र मुल्ला केवट की अज्ञात बदमाशों ने घर के पीछे पक्की दीवार तोड़कर 2 फीट का छेद कर दिया। बदमाश घर से 30 हजार कैश, सोने के दो कांटे, 100 ग्राम चांदी और 10 किग्रा घी चुराकर ले गए हैं। समीप ही बड़े भाई राजू उम्र 38 साल पुत्र मुल्ला केवट अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रहे थे। बदमाशों ने आरी आदि से ताला काट दिया और 1 किलोग्राम चांदी, 30 हजार कैश चोरी करके ले गए। हाल ही में जितेंद्र ने बकरे और राजू ने बकरी बेची थीं।


बदमाशों ने प्रकाश वाल्मीकि के घर की लाइट काट दी। अंधेरे में चोर घुसे और 30 हजार कैश, 1 किलो चांदी, सोने के बाला चुराकर ले गए। माता मंदिर के पास मंगल सिंह परिहार परिवार सहित घर की छत पर सो रहे थे। अज्ञात बदमाश घर में घुसे और 5 हजार कैश, पायल व करधौनी चुराकर ले गए हैं।

20 मई को दो घरों में भी हो चुकीं हैं चोरियां
अज्ञात बदमाशों ने 20 मई को सीताराम चंदेल के घर का ताला तोड़कर 5 हजार कैश चुरा लिया था। घटना के वक्त सीताराम भोपाल गए थे। वहीं लाला रघुवंशी के घर से 10 क्विंटल गेहूं के दो कट्टे चोरी चले गए थे। दोनों चोरियां का अभी तक पता नहीं चला और तीन दिन बाद फिर से चार चोरियां हो गईं। आज तक चोरों का सुराग नहीं लगा सकी है।
G-W2F7VGPV5M