SHIVPURI NEWS - शराब के नशे में युवक ने खोया अपना चेहरा, मौसी के लड़के के साथ लौट रहा था घर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज दो युवकों को बाइक फिसल जाने के कारण गंभीर चोटें आई हैं जिनमें से एक 25 वर्षीय युवक ने तो अपना चेहरा ही खो दिया हैं उसके चेहरे का नक्शा ही चेंज हो गया। बताया जा रहा हैं कि युवक अपने मौसी के लड़के के साथ किसी काम से कहीं जा रहे थे तभी सिरसौद पर बाइक फिसल गई और दोनों युवक शराब के नशे में धुत्त थे। जिन्हें तुरंत ही एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी पिपरगांह पोहरी के रहने वाले मुकेश कुशवाह ने बताया कि मैं अपने मौसी के लड़के धर्मेन्द्र कुशवाह पुत्र भरत कुशवाह के साथ शिवपुरी से पोहरी अपने घर लौट रहे थे तभी अचानक से सिरसौद पर हमारी बाइक फिसल गई और हम वहीं वह घिसटते गिर गये,बाइक तेज रफ्तार में थी और बाइक को मेरे मौसी का लड़का धर्मेन्द्र चला रहा था।

मैंने उससे मना भी किया था कि बाइक को तेज मत चला,लेकिन वह नहीं माना और हम दोनों ही शराब पिये हुए थे, इसलिए हम दोनों फिसलते हुए वहां गिर गये और हमें काफी गंभीर चोटें आई हैं मेरे यहां थोड़ी सी मुंह में और हाथ पैरों में चोट आई हैं, लेकिन मेरे मौंसी का लड़का धर्मेंद्र के यहां चेहरे में काफी चोट आई हैं यहां तक की उसका चेहरे का नक्शा की बदल गया और उसे काफी दर्द हो रहा है तभी हमें वहां के लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से शिवपुरी जिला अस्पताल भेज दिया गया है और अभी हम दोनों का इलाज जारी हैं।
G-W2F7VGPV5M