SHIVPURI NEWS - प्रेम प्रसंग के चलते दिनदहाड़े युवक की हत्या, शादीशुदा बेटी से मिलने गया था

Bhopal Samachar

पोहरी। खबर शिवपुरी जिले के थाना छर्च थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले ग्राम डोभा से मिल रही हैं जहां आज सुबह 11 बजे एक 19 वर्षीय युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई बताया जा रहा है कि युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए गया था तभी लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया और उसके बाद लड़की के परिजन लड़के को ढूंढते हुए उसके घर पर कुल्हाड़ी और अन्य हथियार लेकर चले गये। 

जहां उन्होंने प्रेमी को देखा तो वह वहां से भाग गया। प्रेमी के परिजनों ने उन लोगों को रोकने का प्रयास किया तो वह प्रेमी के परिजनों पर बार करते हुए प्रेमी के पीछे चले गये और उसे पोहरी के उप स्वास्थ्य केन्द्र पर पकड़ कर कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर बार कर दिया। बार इतना तेज था की उसका आधा सिर कट गया और उसकी जमीन पर गिरकर मौत हो गई। इसी मामले पर पोहरी थाना पुलिस ने हत्या की धारा 302 व मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी डोभा थाना  छर्च के रहने वाले दीपक पुत्र राजाराम कुशवाह उम्र 25 साल ने बताया कि आज सुबह 11 बजे की बात हैं मेरा भाई अरविंद कुशवाह उम्र 19 साल और मेरी पत्नी रचना, मेरी दादी पांचो बाई घर पर थे तभी गांव का रहने वाला भरत कुशवाह हाथ में कुल्हाड़ी लेकर और उसका छोटा भाई धनराज कुशवाह लाठी लेकर और भरत की पत्नी बोटोबाई डंडा लेकर अश्लील गालियां देते हुए आये और हमारे घर में घुस गये।

मैं कमरे से अपने आंगन में निकला तो धनराज ने मुझमें लाठी मार दी। जो मेरे दाईं आंख के पास में लगी। जिससे खून निकलने लगा। तब तक मेरा छोटा भाई अरविंद मेरी पत्नी रचना और दादी पांचों मुझे कमरे से बचाने बाहर आ गई, तो भरत कुशवाह ने अरविंद को देखकर कुल्हाड़ी से जान से मारने के लिए अरविंद के सिर पर हमला किया।

अरविंद ने अपना दांया हाथ ऊपर करके बचाया तो कुल्हाड़ी उसके हाथ पर लगी। जिससे उसके हाथ में खून निकलने लगा। तब अरविंद उससे बचने के लिए घर से बाहर भागा तो घर से बाहर करीब 10 किलोमीटर की दूरी तक उप स्वास्थ्य केंद्र तक भाग पाया, तब तक भरत ने पीछे से दौड़कर, उसे जान से मारने की नियत से उसकी गर्दन में कुल्हाड़ी मार दी। कुल्हाड़ी अरविंद की गर्दन के बायीं ओर लगी जिससे अरविंद की गर्दन आधी कट गई और अरविंद वहीं जमीन पर गिर गया। और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तब तक मेरी पत्नी रचना और दादी व मैं अरविंद को बचाने दौड़े तो भरत की पत्नी ने बोटो बाई ने दादी पांचो बाई को धक्का देकर जमीन पर पटक दिया एवं डंडे से उनकी मारपीट की। और मेरी पत्नी रचना को धनराज ने लात मारकर जमीन पर पटक दिया। तथा उसने लाठी मारी जिससे मेरी दादी व पत्नी के शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। झगड़े के समय पर अजय सिंह कुशवाह, हरिचरण कुशवाह आ गये थे। जिन्होंने पूरी घटना देखी हैं।

इन लोगों ने हमें बचाया तो भरत कुशवाह ने बोला कि अरविंद को तो हमने मार दिया अब तुम गांव खाली कर देना अगर तुम्हें गांव खाली नहीं किया तो तुम भी अपनी जान से हाथ धो बेठौगे। जिसके बाद मैं थाना पोहरी में घटना की शिकायत करने पहुंचा जहां पुलिस ने 452, 294, 323,302, 506, 34 की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया हैं।

बताया जा रहा है कि अरविंद का भरत कुशवाह की बेटी से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और अरविंद उनकी बेटी से मिलने गया था तभी लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया और गुस्सा में अरविंद के घर जाकर उसके परिजनों और उस पर बार कर दिया। जिससे अरविंद की कुल्हाड़ी से कटकर मौत हो गई।


G-W2F7VGPV5M