SHIVPURI NEWS - भाई के साथ ससुराल आया युवक की तालाब में डूबने से मौत, तैरना जानता था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना सीमा में स्थित खेरे वाले हनुमान मंदिर के तालाब में एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने मामा के लडके की ससुराल में मडा झाकने की रस्म में आया था। युवक तैरना जानता था लेकिन फिर भी उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई। सतनवाड़ा पुलिस ने मृतक युवक की लाश को पीएम भेजते हुए मर्ग कायम करते हुए मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ क्षेत्र में रहने वाले जरिया जौराई के लव कुश धाकड़ की शादी 18 अप्रैल को सतनवाड़ा के रहने वाले एक परिवार में हुई थी। बीते रोज लवकुश अपनी ससुराल सनावड़ा में अपने बुआ के लडके महेश धाकड उम्र 35 साल को भी अपने साथ अपनी ससुराल लेकर आया था। बताया जा रहा है कि आज सुबह महेश धाकड़ ओर लवकुश धाकड़ सहित अन्य ससुराल के लोगों के साथ सतनवाड़ा में खेरे वाले हनुमान मंदिर के तालाब पर नहाने आए थे।

लव कुश के साले दीपक धाकड़ ने बताया कि आज सुबह यह सभी नहाने गए थे। मुकेश धाकड़ ने सबसे पहले नहाया था वह तैरना भी जानता था। मुकेश ने नहाकर कपड़े भी पहन लिए थे,लेकिन उसके बाद उसका फिर नहाने का मन हुआ और वह नहाने चला गया। इन सब लोगों ने नहा लिया तो यह सभी चलने लगे लेकिन मुकेश नही दिखा उसके कपडे तालाब किनारे रखे हुए थे। उसको मोबाइल लगाया तो उसमें रिंग बज रही थी,वह भी कपड़ों के साथ रखा था।

यह सब सोचने लगे वही जंगल में शौच के लिए गया है,लेकिन वह बहुत देर तक नहीं आया है,उसके बाद वहां किसी ने बताया कि मुकेश धाकड फिर नहाने गया था,इसके बाद तालाब में उसकी तलाश शुरू की तो मुकेश की लाश तालाब में मिल गई। बताया जा रहा है मुकेश धाकड तैरना जानता था लेकिन फिर भी 6 फुट गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।  
G-W2F7VGPV5M