SHIVPURI NEWS - नाबालिग सुसाइड कांड: परिवार को जान से मारने की धमकी इसलिए लटकी फांसी पर

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले कोलारस अनुविभाग के बदरवास नगर में बदरवास थाने की पीछे रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने इस मामले मे मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू तो जांच में पाया कि नाबालिग पर एक युवक और उसका साथ घर से भाग जाने का प्रेशर बना रहा था। घर से नही भागने पर नाबालिग के घर वालो को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने जांच पूरी करते हुए  दो युवकों के खिलाफ दुष्प्रेरण की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बदरवास थाने के पीछे रहने वाली 17 साल किशोरी रोशनी जाटव ने 7 अप्रैल को अपने घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी। घर पर किशोरी अपनी 7 साल की छोटी बहन के साथ घर पर अकेली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया था।

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि गांव का रहने वाला पड़ोसी बादल जाटव नाबालिग को परेशान करता था। बादल का सहयोगी गजराजसिंह जाटव उसे घर से भाग जाने का लगातार दबाव बना रहे थे,और किशोरी को घर से नही भागने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। यह बात रोशनी ने किसी को न बताते हुए अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। पुलिस ने इस मामले में बादल जाटव और उसके सहयोगी गजराज सिंह जाटव सिंह के खिलाफ दुष्प्रेरण की धाराओं में मामला दर्ज कर गजराज सिंह जाटव को गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M