SHIVPURI NEWS - मनियर मे मॉ बेटी और बेटे का दिन दहाड़े अपहरण का प्रयास, पब्लिक ने रोका, यह बोली पुलिस

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले बस स्टैंड पीछे मनियर से मिल रही है कि मनियर क्षेत्र में रहने वाली मॉ बेटी और उसके बेटे का ईको कार से चार लोगो ने अपहरण का प्रयास किया,जब पति ने विरोध किया तो पब्लिक भी साथ हो गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया। बताया जा रहा है कि सिटी कोतवाली पुलिस ने इन चार अपहरणकर्ताओं को कोतवाली में पूछताछ के लिए बिठा लिया है। कोतवाली टीआई का कहना है पति-पत्नी के बीच का विवाद है और फिलहाल पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार सत्यभान रजक निवासी बस स्टैंड के पीछे ने बताया कि मेरी पत्नी किरण रजक हम लोगों में बनती नहीं है तो मुझसे अलग रहती है,मेरी एक बेटी जो नाबालिग है और उससे छोटा बेटा है,मेरी पत्नी मेरी नाबालिग बेटी की अपनी पसंद से मेहगांव भिंड में शादी करना चाहती है,लेकिन में अपनी नाबालिग बेटी की शादी अभी नहीं करना चाहता हूं।

आज चार लोग दिनेश शाक्य,सिद्धार्थ सिंह,संदीप सिंह,यशपाल सिंह निवासी मेहगांव भिण्ड से ईको कार क्रमांक एमी 07 सीएल 2878 से मेरे घर आए मेरी पत्नी और बेटी को गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले जाने लगे फिर उसके बाद वो मेरे छोटे बेटे को भी अपने साथ ले जा रहे थे। मैंने उनको उसे ले जाने से मना किया तो इन लोगों ने मेरे साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए जब तक यह सब मोहल्ले को लोग देख रहे थे।

लोगों ने पुछा यह तो यह लोगो उनको भी मारने के लिए गाड़ी में रखे डंडे निकलने लगे और मेरे पड़ोसियों से इनकी भिड़ंत हो गई। यह घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दि पुलिस मौके पर पहुंचकर इन सब को अपने साथ ले आई है।

इनका कहना
चार लोग कार से आए और सत्यभान से उसकी बेटा बेटी छीनकर ले जा रहे थे। हमने इन लोगों को पकड़कर पुलिस को बुला लिया पुलिस अपने साथ ले गई।  
लक्ष्मी आदिवासी कॉलोनीवासी

इनका कहना
 बच्चा छिनाकर नही ले जा रहे थे। बल्कि पति पत्नी का विवाद है। पत्नी अलग रहती है। चार लोगो हमने थाने में बैठा लिया है। इनसे पूछताछ कर रहे है।
रोहित दुबे थाना प्रभारी कोतवाली शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M